/>

Breaking

Sunday, June 13, 2021

निर्माणाधीन रोड के डिवाइडर व कटों का जायजा लेने पहुंचे विधायक डॉ कृष्ण मिड्डा

निर्माणाधीन रोड के डिवाइडर व कटों का जायजा लेने पहुंचे विधायक डॉ कृष्ण मिड्डा
जींद : ( संजय कुमार ) जींद के निर्माणाधीन रोहतक रोड पर बनने वाले डिवाइडर तथा कटों की व्यवस्था को लेकर शनिवार को विधायक डा. कृष्ण मिड्ढा मौके पर पहुंचे। यहां उनके साथ लोक निर्माण विभाग के अधिकारी भी मौजूद रहे। विधायक द्वारा यहां अधिकारियों के साथ सड़क का दौरा किया गया और डिवाइडर व कटों को लेकर दिशा-निर्देश दिए गए ताकि यहां से गुजरने वाले व स्थानीय निवासियों को किसी तरह की कोई परेशानी न आए।
विधायक द्वारा निर्माण कार्य की प्रगति रिपोर्ट को भी जांचा गया और आसपास लोगों से निर्माण कार्य को लेकर बातचीत भी की। विधायक डा. कृष्ण मिड्ढा ने स्पष्ट कहा कि सरकार का प्रयास है कि विकास कार्यों की गुणवत्ता में कोई कमी न आए। इसके बाद विधायक भाजपा के वरिष्ठ नेता डा. राज सैनी के साथ विजय नगर पहुंचे और उनकी समस्याओं को सुना। यहां महिलाओं ने पानी व सीवरेज की समस्या से अवगत करवाया। जिस पर विधायक ने अधिकारियों से बातचीत कर समस्या के शीघ्र निदान का आश्वासन दिया।
विधायक डा. कृष्ण मिड्ढा ने कहा कि कोरोना संक्रमण के बीच विकास कार्यों को रोकना पड़ा था लेकिन अब संक्रमण धीरे-धीरे कम हो रहा है। ऐसे में प्रयास किए जा रहा हैं कि जींद विकास कार्यों को पहले से ज्यादा रफ्तार प्रदान की जाए ताकि ये विकास परियोजनाएं शीघ्र पूरी हों और इनका लाभ जींद की जनता को मिल सके। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहरलाल द्वारा हाल ही में जींद जिला को लगभग 35 करोड़ 5 लाख रुपये की विकास परियोजनाओं की सौगात दी है। यह विकास परियोजनाओं लोगों के जीवन स्तर को और ऊंचा उठाने में काफी सहायक सिद्ध होंगी।

No comments:

Post a Comment