Breaking

Saturday, March 5, 2022

खिलाडी छात्रा कूदी ट्रेन के सामने, सुसाइड नोट में लिखा: कोच सेक्स के लिए बना रहा दबाव

खिलाडी छात्रा कूदी ट्रेन के सामने, सुसाइड नोट में लिखा: कोच सेक्स के लिए बना रहा दबाव
 
अम्बाला : हरियाणा में एक खिलाडी छात्रा ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्‍महत्‍या कर ली। अंतिम संस्‍कार के बाद सुसाइड नोट मिला। उसमें छात्रा ने लिखा था कि कोच को मैं भाई जैसा मानती थी। उसने अश्‍लील फोटो के दम पर सेक्स करने का दबाव बनाया था। इस वजह छात्रा ने जान दे दी थी। मामला अम्बाला का है।

26 फरवरी को बीए प्रथम वर्ष में पढऩे वाली छात्रा अंबाला-दिल्ली रेलमार्ग पर मोहड़ी गांव के पास शताब्दी एक्सप्रेस के आगे कूद गई थी। स्वजनों को सुसाइड नोट मिला। पता चला कि बेटी का कोच प्रिंस अश्लील फोटो के दम पर शारीरिक संबंध बनाना चाहता था। स्वजनों की शिकायत पर जीआरपी थाना अंबाला छावनी में केस दर्ज कर आरोपित प्रिंस को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित को वीरवार को कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

सुसाइड नोट में छात्रा ने अपना नाम लिखते हुए कहा मुझे माफ कर दो। मैं अब और नहीं जी सकती। बस मेरे से नहीं सहा जाता है। मेरी जो फोटो प्रिंस के फोन में है इसलिए उसने जो कुछ मुझे करने के लिए बोला मैं करती गई। मैंने प्रिंस के ऊपर विश्वास इसलिए किया मैं उसे भाई मानती थी। पर मुझे नहीं पता था कि उसकी गंदी नजर है। जब मेरे पास मेरी इज्जत ही नहीं बची तो में जी कर भी क्या करूंगी। इस दाग के साथ मैं नहीं जी पाऊंगी। मेरी मौत का जिम्मेवार प्रिंस मोहड़ी है।
छात्रा के पिता ने बताया कि उन्हें ये भी जानकारी मिली है कि 24 फरवरी को उसकी बेटी और आरोपित के बीच बातचीत भी हुई थी। इस आडियो को आरोपित ने 25 फरवरी को वायरल कर दिया और इसकी जानकारी जब छात्रा को लगी तो वह काफी डर गई थी। उसने इस संबंध में सारी जानकारी अपनी बुआ को फोन पर दी थी।
आरोपित को जीआरपी ने बुधवार देर रात उसके घर से गिरफ्तार किया था। आरोपित को छात्रा के सुसाइड की जानकारी थी इसलिए उसने अपने मोबाइल पर रिकार्ड की गई अश्लील फोटो व आडियो को डिलीट कर दिया था ताकि वह पकड़ में न आ सके और इस मामले से बच सके। जांच अधिकारी राजकुमार ने कहा कि प्रिंस को गिरफ्तार कर लिया है। छात्रा, उसकी बुआ और आरोपित के मोबाइल को कब्जे में लिया है। राइटिंग के मिलान के लिये सुसाइड नोट को प्रयोगशाला भेजा जाएगा।

No comments:

Post a Comment