Breaking

Wednesday, August 5, 2020

डेढ़ मिनट में बैंक से साढ़े 5 लाख से ज्यादा लूट ले गए बदमाश,पीछा किया तो किए हवाई फायर

डेढ़ मिनट में बैंक से साढ़े 5 लाख से ज्यादा लूट ले गए बदमाश,पीछा किया तो किए हवाई फायर

भिवानी। भिवानी के गांव रिवाड़ा खेडा स्थित केनरा बैंक शाखा से चार नकाबपोश बदमाश डेढ़ मिनट में कैशियर से 5 लाख 78 हजार 935 रुपये लूट कर फरार हो गए। चारों बदमाश स्विफ्ट कार में सवार होकर आए थे। तीन हथियारबंद बदमाशों ने बैंक में लूट की वारदात को अंजाम दिया जबकि एक युवक कार में ही ड्राइवर सीट पर गाड़ी को स्टार्ट कर बैठा रहा। सूचना मिलने पर सरपंच के बेटे ने बाइक से बदमाशों की गाड़ी का कुछ दूरी तक पीछा किया लेकिन बदमाश हवाई फायर करते हुए गांव सैय की तरफ निकल गए। डीएसपी व एसएचओ ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है।
रेवाड़ी खेड़ा स्थित केनरा बैंक शाखा के बाहर मंगलवार सुबह 11 बजकर 21 मिनट पर एक स्विफ्ट गाड़ी आकर रूकी। गाड़ी से तीन युवक उतरे और ड्राइवर गाड़ी में ही अपनी सीट पर बैठा रहा। तीनों युवकों ने 11 बजकर 22 मिनट पर बैंक शाख में प्रवेश किया और आते ही सभी ने जेब से पिस्तौल निकालकर कैशियर,मैनेजर व बैंक क्लर्क पर तान दी।
तीनों बैंक कर्मचारी हाथ खड़े कर अपनी कुर्सियों से खड़े हो गए लेकिन क्लर्क व मैनेजर को पिस्तोल के बल वापस कुर्सी पर बैठा दिया गया। कैशियर के काउंटर से एक बदमाश ने कैश निकाला और 11 बजकर 23 मिनट व 38 सेकंड पर तीनों युवक बैंक के बाहर खड़ी स्विफ्ट गाड़ी में बैठकर भाग गए।
डीएसपी विरेंद्र सिंह ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज खंगाली गई है। जिसमें बदमाश लोकल भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं। बदमाश आसपास क्षेत्र के हो सकते हैं और आशंका है कि बदमाशों ने वारदात से पूर्व बैंक में रेकी की है। पुलिस की चार टीमें बदमाशों की तलाश कर रही हैं।

No comments:

Post a Comment