Breaking

Sunday, August 23, 2020

बरोदा की जनता को भाजपा से उम्मीदें, कमल का फूल खिलेगा बरोदा में : सोमवीर सांगवान

बरोदा की जनता को भाजपा से उम्मीदें, कमल का फूल खिलेगा बरोदा में : सोमवीर सांगवान

विधायक सांगवान ने हलके के गांवों का दौरा कर दी योजनाओं की जानकारी 

चंडीगढ़, 22 अगस्त-हरियाणा पशुधन विकास बोर्ड के चेयरमैन एवं दादरी के विधायक सोमवीर सांगवान ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने प्रदेश में भय-भ्र्रष्टाचार और भाई-भतीजावाद पर लगाम लगाई है। युवाओं को पारदर्शी तरीके से काबिलियत के आधार पर नौकरियां देकर उनमें सरकारी तंत्र के प्रति भरोसा जगाने का काम किया है। श्री मनोहर लाल ने ईमानदारी के साथ प्रदेश के विकास को गति दी है और बतौर मुख्यमंत्री वे जनता की पहली पसंद हैं।
        सोमवीर सांगवान ने कहा कि मौजूदा सरकार ने हरियाणा एक-हरियाणा एक की तर्ज पर पूरे प्रदेश और हर प्रदेशवासी को ध्यान में रखते हुए इलाकावाद की राजनीति से ऊपर उठकर पूरे हरियाणा में समान विकास कार्य करवाए हैं। यही कारण है कि प्रदेश की जनता ने खुले दिल से भाजपा का समर्थन किया है। विकास के लिए जिस तरह से समस्त प्रदेश भाजपा पर भरोसा जताया है उसी तरह बरोदा की जनता की उ मीदें भी भाजपा पर ही टिकी हुई हैं। इस उप-चुनाव में यहां भी कमल खिलेगा।
        पशुधन विकास बोर्ड के चेयरमैन सोमवीर सांगवान ने ये बातें आज बरोदा हलके के गांवों के दौरे के समय कही। उन्होंने हलके के विभिन्न गांवों में डोर-टू-डोर कैंपेन करते हुए कल्याणकारी योजनाओं तथा विकास कार्यों की जानकारी लोगों को दी। साथ ही उन्होंने पत्रकारों से भी बातचीत की।
        उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने आमजन के हितों को ध्यान में रखते हुए हर तरह की जन सुविधाओं को सुदृढ़ किया है। विशेष रूप से बिजली, पानी तथा सडक़ों को बेहतर किया गया है। इससे लोगोंं में वर्तमान सरकार के प्रति विश्वास बढ़ा है। इस दौरान उन्होंने रभड़ा व बली ब्राह्मणान गांवों में लोगों से सीधे संपर्क साधते हुए बरोदा उप-चुनाव में भाजपा को वोट देने की अपील भी की।      
        इस मौके पर भाजपा के जिलाध्यक्ष व राई हलके से विधायक मोहनलाल बड़ौली ने कहा कि बरोदावासियों के लिए हिस्सेदारी करने का यह अच्छा मौका है और उन्हें इससे चूकना नहीं चाहिए।
        इस अवसर पर बलजीत मलिक, पूर्व जिलाध्यक्ष डॉ. धर्मबीर नांदल, पहलवान योगेश्वर दत्त, राजबीर सिंह, भलेराम नरवाल और श्यामलाल वशिष्ठ समेत कई मौजिज व्यक्ति मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment