/>

Breaking

Friday, August 20, 2021

इनेलो सुप्रीमो ओपी चौटाला का पेपर लिखने वाली कौन हैं लड़की?

इनेलो सुप्रीमो ओपी चौटाला का पेपर लिखने वाली कौन हैं लड़की, क्या आप जानते हैं ?

सिरसा : इनेलो सुप्रीमो और पूर्व मुख्यमंत्री ओपी चौटाला ने बुधवार को सिरसा के आर्य कन्या स्कूल में अपनी दसवीं कक्षा के अंग्रेजी विषय का पेपर दिया। पेपर के शुरु होने से पहले ही मीडिया का काफी जमावड़ा वहां पर रहा।
परीक्षा देने के लिए काफी संख्या में छात्र भी पहुंचे हुए थे, वहीं पुलिस की तरफ से भी काफी कड़ें इंतजाम किये गए थे। ओपी चौटाला भी इस सेंटर पर परीक्षा देने के लिए पहुंचे थे। परीक्षा का समय दोपहर 2 बजे से शाय 5 बजे तक का था।
दरअसल ओपी चौटाला ने 12वीं कक्षा के लिए आवेदन किया था, लेकिन भिवानी बोर्ड ने हाल ही में उनका रिजल्ट रोक दिया था। चौटाला का दसवीं कक्षा में अंग्रेजी विषय का पेपर पास नहीं किया हुआ था, जिसके चलते उनका 12वीं कक्षा का ओपन बोर्ड का रिजल्ट रोका गया था।
86 वर्षीय ओपी चौटाला ने बुधवार को सिरसा में स्थित आर्य कन्या स्कूल में अपने सेंटर पर परीक्षा दी। दोपहर में ओपी चौटाला काफिले के साथ अपने सेंटर पर पहुंचे। करीब 1 बजकर 50 मिनट पर वो अपने परीक्षा केंद्र पर पहुंच गए थे, जिसके बाद उनके कार्यकर्ताओं ने उन्हे कमरा नंबर 13 में उनके रोल नंबर पर बैठा दिया।
परीक्षा का समय दोपहर 2 से 5 बजे तक का था, अंग्रेजी की परीक्षा करने के लिए चौटाला को राइटर की अनुमति दी गई है। 86 साल के ओम प्रकाश चौटाला का पेपर लिखने के लिए 9वीं की छात्रा मलकीत भी पहुंची थी। मलकीत ओपी चौटाला की राइटर की तौर पर पहुंची थी।
ओपी चौटाला के पहुंचने से पहले ही मलकीत सीट पर पहुंच चुकी थी। मलकीत पेपर देने वाली सीट पर बैठी हुई थी जबकि ओपी चौटाला के लिए मलकीत के साथ में ही कुर्सी लगाई हुई थी।

14 वर्षीय छात्रा मलकीत ने ओपी चौटाला का पूरा पेपर लिखा था। प्रश्न पत्र ओपी चौटाला के हाथ में था और वो मलकीत को लिखने के लिए सवालों के जबाव बता रहे थे। मलकीत सिरसा के रहने वाली है और नौवीं कक्षा की छात्रा है।
परीक्षा देने के बाद बाहर निकले ओपी चौटाला ने मीडिया कर्मी से बात नहीं की। जब मीडिया ने उनके सामने सवाल दागा तो उन्होंने सिर्फ इतना कहाकि आई एम स्टूडेंट, स्टूडेंट पत्रकारों से बात नहीं करते।
 

No comments:

Post a Comment