Breaking

Tuesday, May 16, 2023

*भाजपा मिशन 2024:रोड मैप और आगामी 1 साल के कार्यक्रमों की रूपरेखा की तय, 17 मई को बैठक होगी*

*भाजपा मिशन 2024:रोड मैप और आगामी 1 साल के कार्यक्रमों की रूपरेखा की तय, 17 मई को बैठक होगी*
रोड मैप और आगामी 1 साल के कार्यक्रमों की रूपरेखा की तय, 17 मई को बैठक होगी|
भाजपा प्रदेश कार्यालय में जिला अध्यक्षों और जिला प्रभारियों और प्रकोष्ठों व मोर्चों के प्रमुखों की बैठक लेते भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ।
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने सोमवार को पार्टी के आगामी कार्यक्रमों की घोषणा की है। प्रदेश कार्यालय में जिला अध्यक्षों और जिला प्रभारियों और प्रकोष्ठों व मोर्चों के प्रमुखों की बैठक लेने के बाद प्रदेशाध्यक्ष ने बताया कि प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक 17 मई को जगाधरी के अग्रसेन काॅलेज में होगी। उन्हाेंने कहा कि सुबह 11 बजे होने वाली बैठक में मुख्यमंत्री मनोहर लाल, प्रदेश प्रभारी बिप्लब देब, सरकार के सभी मंत्री, सभी सांसद, विधायक, प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य हिस्सा लेंगे।
इसके अलावा, 19 मई को सभी 22 जिलों की कार्यकारिणी और 21 मई को भाजपा के 311 मंडलों की कार्यकारिणी की बैठकें भी होंगी। सभी बैठकों में मुख्य एजेंडा मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर होने वाले कार्यक्रमों की रणनीति और पन्ना प्रमुख सम्मेलन की तैयारियों पर फोकस रहेगा।
पंचकूला और रोहतक में हुई संगठनात्मक बैठक के बारे में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि हरियाणा के सभी मोर्चों और प्रकोष्ठों ने दो वर्षों में सराहनीय कार्य किया है। हर मोर्चे ने अपने स्तर पर बड़े-बड़े कार्यक्रम और गतिविधियां की है। दो दिन की समीक्षा बैठक में सभी मोर्चों और प्रकोष्ठों को आगे का लक्ष्य दिया है, जो संगठनात्मक काम को नए लेवल पर लेकर जाएंगे।
प्रदेश की 10 की दस लोकसभाओं में रैलियां हाेंगी
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने बताया कि भाजपा अल्पकालिक विस्तार योजना भी शुरू कर रही है। इसके लिए पदाधिकारियों से 56-56 घंटे हर जिले में देने का आग्रह किया गया है। धनखड़ ने बताया कि नरेंद्र मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में 30 मई से 30 जून तक चलने वाली सेवा गतिविधियों की रूपरेखा तैयार कर ली है। प्रदेश की 10 की दस लोकसभाओं में रैलियों का आयोजन होगा, लेकिन दो रैली बड़े स्तर पर आयोजित की जाएगी।
*जून में 21, 23 व 25 तारीखें महत्वपूर्ण हैं :*

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने बताया कि इन समीक्षा बैठकों में पदाधिकारियों के 2 साल के कामकाज की समीक्षा की गई है। मिशन 2024 का रोड मैप और आगामी एक साल के कार्यक्रमों की रूपरेखा पर चर्चा गई है। उन्हाेंने बताया कि 20 जून से 30 जून के बीच लाभार्थी संपर्क कार्यक्रम होंगे। व्यक्तिगत मिलन पर ज्यादा फोकस रहेगा। जून में 21, 23 और 25 तारीखें महत्वपूर्ण हैं। 21 मई को योग दिवस, 23 को श्यामा प्रसाद मुखर्जी बलिदान दिवस और 25 जून को पीएम मोदी के मन की बात और आपातकाल को लेकर प्रदेश में गतिविधियां की जाएंगी।

No comments:

Post a Comment