Breaking

Saturday, February 25, 2023

लुटेरे कर रहे हैं राज और किसान-कमेरे की हो रही है अनदेखी: अभय चौटाला

लुटेरे कर रहे हैं राज और किसान-कमेरे की हो रही है अनदेखी: अभय चौटाला

डा. शकील कुरैशी न केवल भावुक हुए बल्कि उन्होंने अपने खून से अभय चौटाला को तिलक लगाकर विजयी होने का आशीर्वाद दिया।
मेवात : अभय सिंह चौटाला से मिलकर मेवात के लोग भावुक हो गए और अपनी व्यथा सुनाते हुए कहा कि जननायक देवी लाल और चौ. ओम प्रकाश चौटाला जब प्रदेश के मुख्यमंत्री थे, तब उन्होंने जो काम मेवात के लिए किए उनका 5 प्रतिशत भी कांग्रेस और भाजपा की सरकार ने नहीं किया

चौधरी देवी लाल और चौधरी ओमप्रकाश चौटाला ने भी इस इलाके में नहरों में पानी दिया, युवाओं को रोजगार दिया, सडक़ों का निर्माण करवाया और जलघर बनवाए।
*अभय चौटाला ने कहा -*

 विधानसभा में प्रदेश की जनता की आवाज उठाई तो कांग्रेस नेता गठबंधन सरकार की गोदी में बैठे नजर आए और बजाए आवाज उठाने के चुटकुले सुनाने लगे।
शनिवार को ‘‘परिवर्तन पदयात्रा आपके द्वार’’ के दूसरे दिन की यात्रा का जिला नूंह के पुन्हाना विधानसभा के गांव पिन्गवां से शुरूआत करते हुए अभय सिंह चौटाला ने अपनी यात्रा का सफर जारी रखा। दूसरे दिन की पदयात्रा में 21 कि.मी. का सफर तय कर अभय सिंह चौटाला हलका फिरोजपुर झिरका के साकरस गांव पहुंचे जहां उनका रात्रि पड़ाव होगा। इस दौरान उनसे मिलकर मेवात के लोग भावुक हो गए और अपनी व्यथा सुनाते हुए कहा कि जननायक देवी लाल और चौ. ओम प्रकाश चौटाला जब प्रदेश के मुख्यमंत्री थे, तब उन्होंने जो काम मेवात के लिए किए उनका 5 प्रतिशत भी कांग्रेस और भाजपा की सरकार ने नहीं किया। अहम बात ये रही कि दूसरे दिन जब अभय चौटाला अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ लेकर कदमताल करते हुए जैसे ही आगे कूच करने निकले तो डा. शकील कुरैशी न केवल भावुक हुए बल्कि उन्होंने अपने खून से अभय चौटाला को तिलक लगाकर विजयी होने का आशीर्वाद दिया। यही नहीं इसी भावुकता का भाव अन्य लोगों, खासकर बुजुर्गों में भी देखने को मिला और लोगों ने ‘अभय चौटाला विजयी भव:’ के नारे लगाए। इसी के साथ ही उन्होंने कहा कि इनेलो नेता अभय चौटाला की इस यात्रा ने ताऊ देवी लाल की याद तो जरूर ताजा करवा दी है, साथ ही यात्रा में मिल रहे इस अपार समर्थन से यह भी साफ जाहिर है कि लोग परिवर्तन की इस लड़ाई में इनेलो के साथ खड़े हैं।

No comments:

Post a Comment