Breaking

Friday, May 26, 2023

*नेशनल चैंपियनशिप में भाग लेंगे खिलाड़ी:हरियाणा शूटिंग बॉल टीम का चयन, लड़कों में सुरेश कुमार और लड़कियों की टीम की कप्तान बनीं सुधा*

*नेशनल चैंपियनशिप में भाग लेंगे खिलाड़ी:हरियाणा शूटिंग बॉल टीम का चयन, लड़कों में सुरेश कुमार और लड़कियों की टीम की कप्तान बनीं सुधा*
हरियाणा शूटिंग बॉल टीम का चयन, लड़कों में सुरेश कुमार।
गांव शेखुपुर जट्ट में हरियाणा शूटिंग बाल टीम का कैंप लगाया गया। इस दौरान हरियाणा शूटिंग बॉल टीम का चयन हुआ। इसमें लड़कों में सुरेश कुमार और लड़कियों की टीम की कप्तान झज्जर की सुधा बनी। चुनी हुई टीम अब 26 से 28 मई को वाराणसी होने वाली शूटिंग बॉल की नेशनल चैंपियनशिप में शिरकत करेंगी ,जिसके लिए गुरुवार को दोनों टीमें रवाना हुई।

यह जानकारी देते हुए अमेच्योर शूटिंग बॉल एसोसिएशन के महासचिव जयप्रकाश कादयान और जिला शूटिंग बॉल एसोसिएशन के प्रधान अमित जून ने बताया कि बीते दिनों 42 वीं हरियाणा शूटिंग बॉल चैंपियनशिप की विजेता सिरसा, उपविजेता फतेहाबाद तृतीय स्थान पर हिसार की टीम रही। लड़कियों में प्रथम स्थान झज्जर, द्वितीय स्थान रोहतक और तृतीय स्थान पर भिवानी की टीमें रही। इन टीमों से चयनित खिलाड़ियों का कैंप लगाया गया। इसमें लड़कों में सुरेश कुमार को हरियाणा टीम का कप्तान चुना गया। राकेश कुमार, राजपाल बागड़ी, अरविंद वर्मा, जसवीर, सूरजभान, निशांत सिरसा से, फतेहाबाद से राहुल, हिसार से अंकित, भिवानी से रोबिन ,जोगेंदर और झज्जर से मनीष चुने गए। लड़कियों में सुधा को हरियाणा टीम का कप्तान चुना गया। इस टीम में भिवानी से तीन, रोहतक से तीन और झज्जर से 4 और हिसार से दो लड़कियों का चयन किया गया।

टीम के कोच राजेश कुमार, दीपक जांगड़ा और मैनेजर इंद्रावती हैं। इस कैंप में मुख्य अतिथि के रूप में एसोसिएशन के प्रधान नरेश कटारिया, महिला थाना इंचार्ज किरण व कांग्रेस नेता राजकुमार कटारिया, संजय यादव, दीपक देशवाल, रामानंद दलाल, विजेंद्र सेक्रेटरी, धर्मेंद्र छिकारा, शेखुपुर जट गांव के सरपंच, वाजिदपुर गांव के सरपंच, ब्लॉक समिति सदस्य कबलाना, पूर्व जिला पार्षद रामवीर ठेकेदार, आयोजक प्रधान जय कुवार डबास, समर्पित जनकल्याण फाउंडेशन के प्रधान सुमित देशवाल, इनडेप्थ विजन फाउंडेशन के सदस्य देशु देशवाल ने इस कैंप का उद्घाटन किया।

No comments:

Post a Comment