Breaking

Tuesday, May 23, 2023

*भूपेंद्र हुड्‌डा का डिप्टी सीएम को जवाब:बोले- दुष्यंत अपनी पार्टी में टटोलें गद्दार, गठबंधन नीतिगत नहीं, अगले चुनाव में जनता लेगी*

*भूपेंद्र हुड्‌डा का डिप्टी सीएम को जवाब:बोले- दुष्यंत अपनी पार्टी में टटोलें गद्दार, गठबंधन नीतिगत नहीं, अगले चुनाव में जनता लेगी जवाब*
हरियाणा के रोहतक से आज कांग्रेस के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा दिल्ली के लिए रवाना हुए। इससे पहले उन्होंने अपने निवास स्थान पर कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। पूर्व सीएम ने 19 से 22 मई तक चार दिन अपने हलके गढ़ी किलोई सांपला में हाथ से हाथ जोड़ो कार्यक्रम के तहत गांव में जनसभाएं कीं। दिल्ली रवाना होने से पहले हुड्‌डा ने डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला पर भी तंज कसते हुए जवाब दिया।

भूपेंद्र हुड्डा ने डिप्टी सीएम को जवाब देते हुए कहा कि वे अपनी पार्टी में टटोलें, कौन गद्दार हैं। जिन्होंने जनता के साथ गद्दारी की। जिन्होंने लोगों से वोट बीजेपी को जमुना पार का नारा देकर लिए, उसके बाद बीजेपी का समर्थन किया। गठबंधन कोई नीतिगत गठबंधन नहीं है।

मजबूती फॉर्मूले को लेकर कहा कि यह सरकार मजबूत नहीं, इनका गठबंधन नीतिगत आधार पर नहीं है। स्वार्थ और मजबूरी का गठबंधन है। अगले चुनाव में इनसे जनता जवाब लेगी।

*पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा।* 
दुष्यंत चौटाला ने पूर्व मुख्यमंत्री से किया था सवाल
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष उदयभान ने कहा था कि कांग्रेस के संपर्क में जेजेपी-बीजेपी के विधायक हैं। इस पर डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा से सवाल किए कि वह बताएं कि JJP और BJP के कौन-कौन विधायक संपर्क में हैं। उन गद्दारों को जनता के सामने ला सकें और मजबूती का भी फॉर्मूला हमें बताएं। जिसमें बीजेपी के 41, जेजेपी के 10 और 8 निर्दलीय विधायक हैं। इससे मजबूत हो तो फॉर्मूला हमें दें।
हर तरह का तजुर्बा ले रहे राहुल गांधी
हुड्‌डा ने मजबूती को लेकर कहा कि मजबूत सरकार होनी चाहिए। मजबूत सरकार का मतलब हमारे समय में मजबूत सरकार थी। प्रदेश प्रति व्यक्ति आय में नंबर एक पर था, आज क्या स्थिति है। आज कोई गठबंधन थोड़े ही है, यह नीति के परे गठबंधन है। साथ ही राहुल गांधी द्वारा ट्रक में सफर करने को लेकर कहा कि राहुल गांधी हर तरह का तजुर्बा ले रहे हैं। ट्रक से यात्रा की है, उससे पहले पैदल यात्रा भी की है।

No comments:

Post a Comment