Breaking

Tuesday, May 9, 2023

*पूर्व CM चौटाला का विवादित बयान:बोले- हमारे यहां आवारा पशुओं को कहा जाता है खट्‌टर, 2024 से पहले टूट जाएगा गठबंधन*

*पूर्व CM चौटाला का विवादित बयान:बोले- हमारे यहां आवारा पशुओं को कहा जाता है खट्‌टर, 2024 से पहले टूट जाएगा गठबंधन*
हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला मंगलवार को एक दिवसीय दौरे पर रेवाड़ी पहुंचे। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्होंने मुख्यमंत्री मनोहर लाल पर विवादित कटाक्ष किया और कहा कि मैं पहले भी जब ये मुख्यमंत्री बने कह चुका हूं कि हमारे यहां आवारा पशुओं को खट्‌टर कहते है। मुख्यमंत्री के पास करने धरने को कुछ है नहीं।

इतना ही नहीं ओम प्रकाश चौटाला ने भाजपा-जजपा गठबंधन को लेकर भी खूब भड़ास निकाली। उन्होंने कहा कि सत्ता पक्ष के विधायक उन्हें छोड़कर भाग रहे हैं। 2024 से पहले ये बेमेल का गठबंधन टूट जाएगा।
चौटाला बोले- हमारी लड़ाई सत्ता पक्ष से
चौटाला ने कहा कि हमारी लड़ाई सत्ता पक्ष से है और हमारी पार्टी सत्ता की भूखी नहीं है। अतीत में हमने पहले भी ये कई बार साबित करके दिखा दिया है। खुद की पार्टी के गठबंधन करने के सवाल पर चौटाला ने कहा कि उनके पास सत्ता पक्ष को छोड़कर सभी उन पार्टियों के दरवाजे खुले है, जो इनेलो की नीतियों में विश्वास रखती हैं। फिलहाल किसी से गठबंधन जैसी कोई बात नहीं है।
कार्यक्रम में उपस्थित 
ज्यूडिशरी तक पर सरकार का कब्जा
करनाल में एक पत्रकार की गिरफ्तारी के सवाल पर ओम प्रकाश चौटाला ने कहा कि आईबी, सीआईडी और यहां तक की ज्यूडिशरी तक पर सरकार का कब्जा है। सरकार के खिलाफ लिखने वाले पत्रकारों पर केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया जाता है।
चौटाला ने सरकार से सवाल करते हुए कहा कि आखिर प्रदेश पर आज किस बात का कर्जा है। विकास के नाम पर एक ईंट नहीं लगी। ऊपर से बुजुर्गों की वृद्धावस्था पेंशन खत्म कर सरकार पैसा खा गई। उन्होंने कहा कि पैसा सरकारी खजाने से निकलकर सत्ताधारियों की जेब में जा रहा है।
अहीरवाल में बढ़ रही नेताओं की सक्रियता
बता दें कि लोकसभा और उसके बाद होने वाले हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर अभी से राजनीतिक पार्टियों की तरफ से तैयारियां शुरू हो गई है। खासकर रेवाड़ी जिले में पिछले कुछ दिनों के अंदर ही बड़े नेताओं के दौरे बढ़ गए हैं।
पूरे अहीरवाल में भाजपा, जजपा, कांग्रेस और इनेलो नेता दौरा कर रहे हैं। उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला और दीपेंद्र हुड्‌डा दक्षिणी हरियाणा के कई जिलों का दौरा कर चुके हैं। इसी के तहत मंगलवार को पूर्व मुख्यमंत्री और इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला रेवाड़ी दौरे पर पहुंचे। बाइपास रोड स्थित श्रवण वाटिका में कार्यकर्ताओं से रुबरू हुए।

No comments:

Post a Comment