Breaking

Wednesday, May 31, 2023

*बिजली मंत्री की बैठक में गुल हुई बिजली:नारनौल में ग्रीवेंस मीटिंग में रणजीत चौटाला भड़के, कहा- पहले अधिकारियों की क्लास लगा दूं, फिर समस्या सुनेंगे*

*बिजली मंत्री की बैठक में गुल हुई बिजली:नारनौल में ग्रीवेंस मीटिंग में रणजीत चौटाला भड़के, कहा- पहले अधिकारियों की क्लास लगा दूं, फिर समस्या सुनेंगे*
करीब 15 मिनट लाइटें बंद रहीं और मोबाइल की रोशनी में समस्याएं पढ़ी गईं।
हरियाणा के नारनौल शहर में आज बिजली मंत्री रणजीत सिंह की ग्रीवेंस मीटिंग में अचानक बिजली गुल हो गई। करीब 15 मिनट बाद हॉल में अंधेरा छाया रहा और अधिकारी को समस्याएं मोबाइल की लाइट में पढ़नी पढ़ी। वहीं अपनी ही बैठक में बिजली गुल हो जाने से बिजली मंत्री तिलमिला गए और उन्होंने अधिकारियों से बिजली जाने की जानकारी मांगी तो अधिकारियों ने कहा कि एसी और माइक चल रहे हैं। केवल LED लाइट में कोई प्रॉब्लम है, जिसको ठीक कर दिया जाएगा। इस पर मंत्री ने जांच करके रिपोर्ट देने को कहा।

पहले अधिकारियों की क्लास लगा लूं, समस्या बाद में सुनूंगा: चौटाला
बता दें कि बिजली मंत्री रंजीत सिंह चौटाला की अध्यक्षता में पंचायत भवन में हुई ग्रीवेंस की बैठक में अचानक लाइट गुल हो गई। ग्रीवेंस की बैठक में करीब 15 मिनट तक अंधेरा छाया रहा। लाइट गुल हो जाने की वजह से ग्रीवेंस की बैठक में रखी गई समस्याओं को भी मोबाइल टॉर्च की रोशनी में पढ़ा जा रहा था। लाइट जाने के बाद बिजली मंत्री तिलमिला गए तथा उन्होंने कहा कि समस्या वे बाद में सुनेंगे, पहले मैं बिजली अधिकारियों की ही क्लास लेता हूं। बाद में समस्या देख लूंगा। उन्होंने निगम के अधिकारियों को बुलाया।
ग्रीवेंस मीटिंग में अधिकारियों को निर्देश देते बिजली मंत्री रणजीत चौटाला।
शिकायत लेकर आए लोग बिजली जाने की की चर्चा करते दिखे
बताया जा रहा है कि मंत्री का आक्रामक रवैया देखकर निगम के अधिकारियों ने कहा कि कोई फॉल्ट आ गया है, उसको वे तुरंत चैक करवाते हैं। इसके बाद अधिकारियों ने कहा कि एसी और माइक चल रहा है। शायद LED बल्ब जलने में कोई समस्या आ गई होगी, उसको ठीक कर रहे हैं, लेकिन करीब 15 से 20 मिनट तक जन परिवेदना समिति की बैठक में अंधेरा ही छाया रहा। इससे अधिकारियों और लोगों को काफी परेशानी भी हुई। इस बीच मीटिंग में मौजूद लोग व अधिकारी भी बिजली जाने की चर्चा करते रहे।

आखिर में निगम के XEN को बुलाकर लगाई फटकार
बिजली मंत्री रणजीत चौटाला ने बैठक खत्म होने के बाद बिजली निगम के XEN को बुलाया तथा उसको फटकार लगाई कि वह लोगों की बातें नहीं सुनते हैं। लोगों की समस्याओं का समाधान भी नहीं कर रहे हैं। मंत्री ने अधिकारी से कहा कि उन्हें 10 दिन का समय दिया जाता है। वे अपने आप में सुधार नहीं करेंगे तो उनका तबादला कर दिया जाएगा।

No comments:

Post a Comment