Breaking

Tuesday, June 6, 2023

*शिक्षा के साथ-साथ खेलों में भी करियर बनाएं युवा:हीरा इंडोर स्टेडियम में आयोजित सातवीं जिला स्तरीय बैडमिंटन प्रतियोगिता के अंतिम दिन हुए रोचक मुकाबले*

*शिक्षा के साथ-साथ खेलों में भी करियर बनाएं युवा:हीरा इंडोर स्टेडियम में आयोजित सातवीं जिला स्तरीय बैडमिंटन प्रतियोगिता के अंतिम दिन हुए रोचक मुकाबले*
हीरा इंडोर स्टेडियम में आयोजित सातवीं जिला स्तरीय बैडमिंटन प्रतियोगिता के अंतिम दिन हुए रोचक मुकाबले|
खिलाड़ी को सम्मानित करते एडीसी जयेंद्र सिंह और रवि गर्ग।
पुराना शहर स्थित हीरा इंडोर स्टेडियम में आयोजित सातवीं जिला स्तरीय बैडमिंटन प्रतियोगिता के अंतिम दिन काफी रोचक मुकाबले खेले गए। प्रतियोगिता में कई बार सांस रोक देने वाले क्षण भी आए, जिसमें विजेताओं का मुकाबला अंतिम क्षण में ही हो सका था। प्रतियोगिता के समापन दिवस पर खेलों की अध्यक्षता युवा प्रदेश महासचिव अग्रवाल वैश्य समाज रवि गर्ग बधवानियां द्वारा की गई। बतौर मुख्य अतिथि अतिरिक्त उपायुक्त डा. जयेंद्र सिंह द्वारा शिरकत की गई।
सभी का स्वागत प्रधान पंकज जैन, हरीश चंद्र गोदारा, सुरेश गोयल, डा. विजय शर्मा व मनीष जांगड़ा सहित समस्त कार्यकारिणी द्वारा किया गया। अतिथियों द्वारा अंतिम दिन के मुकाबलों का शुभारंभ किया गया। उन्होंने खिलाड़ियों को जीवन में हमेशा ईमानदारी व परिश्रम से आगे बढ़कर खेल के जरिए क्षेत्र व जिले के नाम को पूरी तरह से रोशन करने के लिए भरपूर मेहनत करने की बात कही।
अतिरिक्त उपायुक्त डा. जयेंद्र सिंह, नितिन खंडेलवाल की जोड़ी ने मैत्री मैच हरिश्चंद्र गोदारा व डा. विजय शर्मा के बीच खेलते हुए युवाओं को मेहनत करने के लिए प्रेरित किया। महासचिव लोकेश गुप्ता ने बताया कि जो खिलाड़ी अपने वर्ग में विजेता व उपविजेता रहे हैं उनका चयन राज्य स्तरीय टूर्नामेंट के लिए हो गया है। ये मुकाबले जुलाई माह में रोहतक, रेवाड़ी व बहादुरगढ़ में होंगे। स्पर्धा के सफल आयोजन के लिए एसोसिएशन जिला प्रधान पंकज जैन ने सभी सहयोगियों का आभार जताया व भरोसा दिलाया कि आगे भी इसी प्रकार युवाओं को आगे बढ़ाने के लिए प्रयास जारी रहंेगे।

No comments:

Post a Comment