Breaking

Tuesday, June 20, 2023

*भिवानी में हुड्‌डा परिवार पर भड़के दिग्विजय चौटाला:बोले- दुष्यंत को आगे बढ़ता देख बाप-बेटा के पेट में दर्द; हमने संघर्ष किया*

*भिवानी में हुड्‌डा परिवार पर भड़के दिग्विजय चौटाला:बोले- दुष्यंत को आगे बढ़ता देख बाप-बेटा के पेट में दर्द; हमने संघर्ष किया*
कार्यकर्ताओं की समस्याएं सुनते हुए दिग्विजय चौटाला।
हरियाणा के भिवानी पहुंचे जन नायक जनता पार्टी (JJP) के महासचिव दिग्विजय चौटाला ने पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा, उनके सांसद बेटे दीपेंद्र हुड्‌डा और अपने चाचा अभय सिंह चौटाला पर निशान साधा। उन्होंने कहा कि दुष्यंत चौटाला को आगे बढ़ता देख कर बाप-बेटे के पेट में दर्द है। चाचा भी डिप्टी सीएम को रोकना चाहते हैं।

दिग्विजय चौटाला ने सोमवार को भिवानी में देवीलाल सदन में कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर उनकी समस्याएं सूनी। पत्रकारों से बातचीत में दिग्विजय ने दावा किया कि प्रदेश की जनता दुष्यंत को सबसे युवा सीएम के रूप में देखना चाहती है, पर बाप-बेटा व मेरे चाचा उन्हें रोकना चाहते हैं।
भिवानी में पत्रकारों से बातचीत करते हुए दिग्विजय चौटाला।
उन्होंने कहा कि जेजेपी 2024 के चुनाव के लिए पूरी तरह सक्रिय है। उन्होंने केजरीवाल द्वारा जीन्द से चुनावी शंखनाद को लेकर कहा कि केजरीवाल के पास हरियाणा में कोई बड़ा चेहरा नहीं है और हरियाणा में बिना बड़े चेहरे के चुनाव नहीं जीता जा सकता। उन्होंने कांग्रेस के आरोपों पर कहा कि हमने भाजपा से गठबंधन अपने वादे पूरे करने, लोगों के काम करने व विकास को लेकर किया था, ना कि किसी मजबूरी में।

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि दुष्यंत ने अपने दादा व पिता के जेल में रहते संघर्ष किया और देवीलाल की राह पर चल कर आगे बढ़ा। वहीं कांग्रेस के युवराज (दीपेन्द्र हुड्डा) देश में तब आए थे, जब उनके पिता सीएम बन चुके थे। उन्होंने कहा कि दीपेन्द्र को फ्री में एमपी की सीट मिली और पूरी उम्र मौज की है।

दिग्विजय यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि बाप बेटे के पेट में इसलिए दर्द है कि दुष्यंत के आगे बढ़ने से उनके युवराज का भविष्य अंधकार में है। उन्होंने कहा कि बाप बेटे के साथ हमारे चाचा (अभय चौटाला) भी दुष्यंत को रोकने में लगे हैं। जबकि हरियाणा की जनता दुष्यंत को 35 साल के सबसे युवा मुख्यमंत्री के रूप में देखना चाहती है।

No comments:

Post a Comment