Breaking

Saturday, June 10, 2023

*बिप्लब देव के बयान पर डिप्टी CM का जवाब:झज्जर में दुष्यंत चौटाला बोले- अमित शाह के आवास पर हुआ BJP-JJP गठबंधन*

*बिप्लब देव के बयान पर डिप्टी CM का जवाब:झज्जर में दुष्यंत चौटाला बोले- अमित शाह के आवास पर हुआ BJP-JJP गठबंधन*
हरियाणा में भाजपा-जजपा गठबंधन नेताओं के बीच चल रही तनातनी खत्म नहीं हो रही है। आज झज्जर पहुंचे डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने भाजपा प्रभारी बिप्लब देव को जवाब दिया कि किसी ने किसी पर अहसान नहीं किया। गठबंधन से पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के दिल्ली निवास पर दोनों पार्टियों के नेताओं में चर्चा के बाद सहमति बनी थी, उसके बाद ही गठबंधन पर मुहर लगी थी।

झज्जर में कार्यक्रम में मौजूद डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला।
दुष्यंत चौटाला बेरी हलके के गांव दुजाना में सभा को संबोधित करने पहुंचे थे। यहां उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कांग्रेस पर भी निशाना साधा। राज्यसभा सांसद दीपेन्द्र हुड्डा द्वारा सरकार को किसान, जवान, पहलवान व कर्मचारी विरोध बताने पर दुष्यन्त चौटाला ने कहा कि हमारी सरकार ने कांग्रेस की तरह प्राइवेट सेक्टर में इम्प्लॉइज पर न तो लाठियां भंजवाई और न ही किसी टीचर पर गोली चलवाई।
जनसभा में उपस्थित महिलाएं और पुरुष।
डिप्टी सीएम ने सरकार की नीतियों की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि महिलाओं ने ग्रुप बनाकर रोजगार के अवसर पैदा किए है, जोकि सराहनीय है। साल 2024 के चुनाव की तैयारियों को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए चौटाला ने कहा कि उनकी पार्टी की चुनाव को लेकर पूरी तैयारी है। सभी दस लोकसभा सीटों पर संगठन का काम पूरा हो चुका है।
विकास कार्यों का शुभारंभ करते हुए डिप्टी सीएम।
उन्होंने बताया कि जुलाई माह से जजपा लोकसभा वाइज जलसे शुरू करने जा रही है। जिसकी कमान पार्टी के संस्थापक व राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय सिंह चौटाला के हाथों में होगी। शुक्रवार को ही डिप्टी सीएम ने गांव जहांगीरपुर में विकास कार्यों की आधार शिला रखी। यहां उन्होंने जिले की सड़कों के 121 करोड़ रुपए की लागत से जल्द ही सुधरने का दावा किया।
डिप्टी सीएम का स्वागत करते हुए डीसी व अन्य।
उन्होंने कहा कि जिले की 47 सड़कों के पुनर्निर्माण और चौड़ा करने का काम शुरू किया गया है। जिसे जल्द ही गति मिलेगी। इस मौके पर डिप्टी सीएम ने सूरजमुखी की फसल की खरीद को लेकर भी सरकार का स्टैंड स्पष्ट किया। उन्होंने कहा कि सूजरमुखी उगाने वाले किसानों को सरकार हजार रुपए भावांतर भरपाई के रूप में दे रही है। सूरजमुखी की फसल पर केन्द्र ने भी 300 रुपए की बढ़ोतरी की है। हरियाणा में भी सूरजमुखी की फसल की खरीद को लेकर सरकार और विभाग के बीच चर्चा चल रही है। जल्द ही इसका समाधान हो जाएगा।

No comments:

Post a Comment