Breaking

Tuesday, July 25, 2023

अभय चौटाला का भतीजे दिग्विजय को जवाब:इनेलो नेता बोले- वह सबसे बड़ा सत्यानाशी, ज्यादा लाड प्यार से रखा था, इसलिए दिमाग खराब हैहरियाणा के इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला और उनके भतीजे दिग्विजय चौटाला एक बार फिर आमने-सामने हैं। अभय सिंह को विदेशी नंबर से धमकी मिली थी, जिस पर दिग्विजय ने अपने चाचा अभय पर तंज कसते हुए कहा था कि दूसरों को धमकी देने वालों को खुद धमकी मिली गई। किसी से पुराना हिसाब-किताब होगा। दिग्विजय के इस कमेंट पर अब अभय चौटाला ने जवाब दिया है।अभय बोले- तीनों बाप-बेटा INLD पर ही बोलेंगेअभय ने कहा कि कई लोग बड़ी छोटी सोच के होते हैं। वह बताए कि मैंने किसे और कब धमकी दी। उसके कमेंट के बाद लोगों ने उसे सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया भी दी। मैंने कभी उसे भी नहीं धमकाया। ज्यादा लाड़ प्यार से रखा था, इसलिए ज्यादा दिमाग खराब है। यह सबसे बड़ा सत्यनाशी है। इसने सबसे पहले उत्पात किया था, कैथल में पार्टी को तोड़ने का। जैसे हमारी पार्टी का नुकसान किया, वैसे ही अपने घर को खत्म कर देगा।अभय ने कहा कि तीनों बाप-बेटा INLD पर ही बोलेंगे। इन्हें तकलीफ है। इन्होंने भाजपा से पैसा लिया हुआ कि हमारे खिलाफ ही बोलना है। यदि यह ताकतवर हैं तो हमारे खिलाफ क्यों बोलते हैं। बार- बार इनेलो का नाम क्यों लेते रहते हैं। यह कहते थे एक थी INLD। अब कहते हैं एक ही जजपा रह जाएगी।परिवर्तन यात्रा के दौरान मिली थी धमकीअभय चौटाला को परिवर्तन यात्रा के दौरान जींद में विदेशी नंबर से कॉल आई। कॉल करने वाले ने उन्हें धमकी दी, जिसके बाद उनके निजी सचिव ने पुलिस में शिकायत दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। अभय को धमकी मिलने पर दिग्विजय ने मीडिया में इस पर तंज कसा था।

अभय चौटाला का भतीजे दिग्विजय को जवाब:इनेलो नेता बोले- वह सबसे बड़ा सत्यानाशी, ज्यादा लाड प्यार से रखा था, इसलिए दिमाग खराब है
हरियाणा के इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला और उनके भतीजे दिग्विजय चौटाला एक बार फिर आमने-सामने हैं। अभय सिंह को विदेशी नंबर से धमकी मिली थी, जिस पर दिग्विजय ने अपने चाचा अभय पर तंज कसते हुए कहा था कि दूसरों को धमकी देने वालों को खुद धमकी मिली गई। किसी से पुराना हिसाब-किताब होगा। दिग्विजय के इस कमेंट पर अब अभय चौटाला ने जवाब दिया है।

अभय बोले- तीनों बाप-बेटा INLD पर ही बोलेंगे
अभय ने कहा कि कई लोग बड़ी छोटी सोच के होते हैं। वह बताए कि मैंने किसे और कब धमकी दी। उसके कमेंट के बाद लोगों ने उसे सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया भी दी। मैंने कभी उसे भी नहीं धमकाया। ज्यादा लाड़ प्यार से रखा था, इसलिए ज्यादा दिमाग खराब है। यह सबसे बड़ा सत्यनाशी है। इसने सबसे पहले उत्पात किया था, कैथल में पार्टी को तोड़ने का। जैसे हमारी पार्टी का नुकसान किया, वैसे ही अपने घर को खत्म कर देगा।
अभय ने कहा कि तीनों बाप-बेटा INLD पर ही बोलेंगे। इन्हें तकलीफ है। इन्होंने भाजपा से पैसा लिया हुआ कि हमारे खिलाफ ही बोलना है। यदि यह ताकतवर हैं तो हमारे खिलाफ क्यों बोलते हैं। बार- बार इनेलो का नाम क्यों लेते रहते हैं। यह कहते थे एक थी INLD। अब कहते हैं एक ही जजपा रह जाएगी।
परिवर्तन यात्रा के दौरान मिली थी धमकी
अभय चौटाला को परिवर्तन यात्रा के दौरान जींद में विदेशी नंबर से कॉल आई। कॉल करने वाले ने उन्हें धमकी दी, जिसके बाद उनके निजी सचिव ने पुलिस में शिकायत दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। अभय को धमकी मिलने पर दिग्विजय ने मीडिया में इस पर तंज कसा था।

No comments:

Post a Comment