Breaking

Friday, September 22, 2023

उपायुक्त प्रशांत पंवार, एसपी उपासना ने झंडी दिखाकर किया साइक्लोथॉन को रवाना

उपायुक्त प्रशांत पंवार, एसपी उपासना ने झंडी दिखाकर किया साइक्लोथॉन को रवाना
चंडीगढ़– जिला  कैथल  के उपायुक्त श्री प्रशांत पंवार ने कहा कि साइक्लोथॉन के माध्यम से ड्रग फ्री हरियाणा का संदेश पूरे प्रदेश में पहुंच रहा है। आमजन विशेषकर युवाओं को नशे से बचाने के लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने साइक्लोथॉन की विशेष मुहिम शुरू की है, जोकि हर जिला में लोगों को जागरूक कर रही है।
उपायुक्त श्री प्रशांत पंवार, एसपी उपासना ने पुलिस लाइन परिसर से साइक्लोथॉन को झंडी दिखाकर रवाना किया। मौके पर बीजेपी नेता तुषार ढांडा, युवा मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष राहुल राणा, जिला युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष आदित्य भारद्वाज, प्रशासन की ओर से सीईओ अश्वनी मलिक, डीएसपी उमेद सिंह, सज्जन सिंह, डीआईपीआरओ कृष्ण कुमार, डीएसओ सुमन मलिक, सचिव रामजी लाल व अन्य अधिकारीगण मौजूद रहे।
उपायुक्त श्री प्रशांत पंवार ने कहा कि हरियाणा उदय आउटरीच कार्यक्रमों की श्रृंखला में हरियाणा को ड्रग फ्री बनाने के उद्देश्य पर फोकस करते हुए मुख्यमंत्री मनोहर लाल के ‘ड्रग फ्री हरियाणा’ संदेश के साथ प्रदेश के नागरिकों को जागरूक कर रही साइक्लोथॉन रात्रि ठहराव उपरांत वीरवार की सुबह पूरे जोश-उत्साह के साथ आमजन को जागरूक करते हुए अपने अगले गंतव्य कुरूक्षेत्र जिला की ओर रवाना हुई। डीसी ने कहा कि नशा जीवन में कड़वाहट घोल देता है। नशा एक बड़ी सामाजिक बुराई है, जो शारीरिक और मानसिक रूप से हम सबके लिए काफी नुकसानदेह है। यह व्यक्ति, परिवार और समाज सभी पर दुष्प्रभाव डालता है। इसलिए हम सभी को नशे से नफरत करते हुए इससे दूर रहना चाहिए।
बैस्ट साइकिलिस्ट को भेंट की गई साइकिल

साइक्लोथॉन यात्रा के दौरान जिला के खिलाड़ी अक्षित कुमार को पूरे रास्ते साइकिल चलाने पर जिला प्रशासन द्वारा बैस्ट साईकिलिस्ट घोषित किया गया तथा उसे ईनाम स्वरूप नई साइकिल भेंट की गई। खिलाड़ी को डीसी प्रशांत पंवार, एसपी उपासना ने शुभकामनां देते हुए उसके उज्ज्वल भविष्य की कामना की तथा बाकि खिलाड़ियों को भी इसी तरह किसी भी प्रतिस्पर्धा में अच्छा प्रदर्शन करने की प्रेरणा दी।

No comments:

Post a Comment