Breaking

Monday, April 1, 2024

रोहतक में रोडवेज चालक से मारपीट: दिल्ली से पंजाब जा रही थी जींद डिपो की बस; प्राइवेट ड्राइवर ने रोका रास्ता, बोला हमला

रोहतक में रोडवेज चालक से मारपीट: दिल्ली से पंजाब जा रही थी जींद डिपो की बस; प्राइवेट ड्राइवर ने रोका रास्ता, बोला हमला
रोहतक: रोहतक में जींद डिपो की रोडवेज बस के चालक से मारपीट करने का मामला सामने आया है। वारदात उस समय हुई जब दिल्ली से लुधियाना (पंजाब) जा रही रोडवेज सांपला बस स्टैंड पर पहुंची। इसी दौरान बस सांपला से रोहतक के लिए चली तो प्राइवेट बस चालक ने उसका रास्ता रोक लिया। रास्ता मांगने पर मारपीट की और वर्दी फाड़ दी।
रोडवेज बस के चालक कुलदीप ने बताया कि उनकी ड्यूटी जींद डिपो में है। उनकी रोडवेज बस दिल्ली से लुधियाना
रूट पर चलती है। सोमवार को वह अपनी बस को दिल्ली से लेकर चले थे और लुधियाना जा रहे थे। इसी दौरान वे सांपला के बस स्टैंड पर पहुंचे और वहां से सवारियां बैठाकर रोहतक के लिए चले। जब वे बस स्टैंड से निकलने लगे तो एक प्राइवेट बस चालक ने अपनी बस को रास्ते में लगाकर रास्ता ही रोक दिया।
रास्ता मांगने पर की मारपीट कुलदीप ने बताया कि उसने जब प्राइवेट बस चालक को रास्ता देने के लिए कहा तो वह गाली-गलौज करने लगा और झगड़ा किया। वहीं उसके साथ अन्य साथियों ने भी झगड़ा किया और मारपीट की। साथ ही उसकी वर्दी भी फाड़ दी और सरकारी कार्य में बाधा डाली है। इसके बाद मामले की शिकायत पुलिस को दे दी।
शिकायत देने के काफी समय बाद पुलिस मौके पर पहुंची। जिसे मामले की शिकायत दे दी है। सांपला थाना के SHO सुलेंद्र सिंह ने बताया कि बताया कि घटना की सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई।

No comments:

Post a Comment