Breaking

Friday, April 24, 2020

अमित फार्मासिस्ट दे रहे अहम योगदान -रेखा धीमान

 गाँव को कोरोना मुक्त रखना ही मेरा लक्ष्य-अमित फार्मेसिस्ट

  (संजय) नरवाना : गांव पीपलथा में अमित मेडिकोज  पर बहुत ही कम दाम  में गांव वासियों को  सैनेटाइजर उपलब्ध करवा रहे हैं। समाज सेविका रेखा धीमान ने बताया कि अमित शर्मा जी पीपलथा गांव के ही निवासी है,और गांव में अमित मैडिकोज के मालिक भी हैं। विश्वस्तर पर कोरोना जैसी महामारी के चलते जहां हर कोई किसी न किसी तरीके से समाज सेवा में लगा है, वहीं अमित शर्मा भी गांव में ही गांव वासियों को बहुत ही कम दामों में सैनेटाईजर उपलब्ध करवा रहे हैं।
और जो परिवार गांव में जरूरतमंद हैं, आर्थिक स्थिति कमजोर होने के कारण खरीद नहीं पा रहे हैं तो समाजिक संस्था उड़ान होंसलो की फाउंडेशन के माध्यम से निशुल्क उन लोगों तक सैनेटाईजर पहुंचा रहे हैं। कोरोना की शुरुआत से लेकर अब तक सैंकड़ों की संख्या में सैनेटाईजर संस्था के माध्यम से गांव में वितरित कर चुके हैं, 
वहीं 
अमित शर्मा ने  कहा कि सामाजिक संस्था उड़ान हौसलों की फाउंडेशन गांव में घर-घर जाकर महिलाओं को मास्क व सेनेटरी पैड वितरण कर रही है, ये बहुत ही पुण्य का कार्य है । इस के लिए हम सभी संस्था प्रधान का आभार प्रकट करते हैं । इस वैश्विक महामारी के संकट की घड़ी में मेरा भी फ़र्ज़ बनता है कि क्षेत्र में कोई भी परिवार ऐसा ना हो जो आर्थिक तंगी के चलते भोजन, दवाईयां या फिर सेनेटाइजर के लिए संघर्षरत और वंचित हो । इस लिए मुझसे जितना बन पड़ेगा मैं अपनी जिम्मेदारी को समझते हुए संस्था के माध्यम से क्षेत्र वासियों को सहयोग करता रहूँगा और मानवता की सेवा में सदैव तत्पर रहूंगा । 
 इस पर संस्था की डायरेक्टर रेखा धीमान व संस्था सदस्य मंजू कांगरा ने उड़ान हौसलों की समस्त कार्यकारिणी व गांव वासियों की तरफ़ से अमित शर्मा का सादर धन्यवाद व्यक्त किया।

No comments:

Post a Comment