Breaking

Friday, April 17, 2020

महिला पहलवान बबीता फोगाट को मिल रहीं धमकियां, वीडियो जारी कर कहा मैं डरने वाली नहीं हूं


नई दिल्ली: देश में कोरोना संक्रमण के ज्यादा बढ़ने का कारण माने जा रहे जमात पर हरियाणा की रहने वालीं दंगल गर्ल महिला पहलवान बबीता फोगाट एक ट्वीट कर ट्रोल होने लगी हैं।आलम यह है कि उन्हें अब धमकियां मिल रही हैं।
इस बात के खुलासा खुद बबीता फोगाट ने किया है।बबीता फोगाट ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपना एक वीडियो अपलोड किया है जिसमे वह यह बता रही हैं कि उन्हें उनके ट्वीट के बाद से धमकियां दी जा रही हैं।
बबीता फोगाट अपने विरोधियों पर करारा हमला बोला है।उन्होंने कहा कि उन्हें धमकाने वाले सुन लें कि वह उनकी धमकियों से कतई डरने वाली नहीं हैं।यह बात वह कान खोल कर सुन लें।उन्हें जायरा वसीम न समझे रहना वह बबीता फोगाट हैं।
वीडियो में क्या कहा बबीता फोगाट ने…
बबीता ने कहा, ‘पिछले दिनो से मैंने कुछ ट्वीट पोस्ट किए हैं, जिसके बाद से मुझे लगातार धमकियां मिल रही हैं। कुछ लोग सोशल मीडिया पर गालियां दे रहे हैं, धमकियां दे रहे हैं और कुछ लोग फोन करके भी धमकियां दे रहे हैं। मैं उन्हें कहना चाहूंगी कि कान खोलकर एक बात सुन लो और दिमाग में बिठा लेना कि मैं कोई जायरा वसीम नहीं हूं कि तुम्हारी धमकियों से डरकर घर पर बैठ जाऊंगी। मैं तुम्हारी धमकियों से नहीं डरने वाली। मैं असली बबीता फोगाट हूं। मैं जो ट्वीट किया है, मैंने उसमें कुछ भी गलत नहीं लिखा है। मैं उस पर अभी भी कायम हूं। मैंने सिर्फ उन लोगों के बारे में लिखा है, जिन्होंने कोरोना संक्रमण को फैलाया। क्या तबलीगी जमात वाले नंबर वन पर नहीं बने हुए हैं। तबलीगी जमात ने कोरोना संक्रमण नहीं फैलाया होता, तो अब तक लॉकडाउन खुल गया होता।
बबीता ने कहा मैंने देश के लिए लड़ी हुं और उसके सपोर्ट में बोलती रही हूं और बोलती रहूंगी।।मैंने हमेशा सच बोला है और बोलती रहूंगी।’मैं आप सबसे पूछना चाहूंगी कि आप ही बताइए कि क्या यह सच नहीं है कि तबलीगी जमात वालों की वजह से ही कोरोना वायरस फैला।अगर वह जमा नहीं होते तो अभी तक हम इस वायरस से आजाद हो गए होते।
इस वीडियो के साथ बबीता ने कैप्शन दिया है- ‘यदि आप बबीता फोगाट को सपोर्ट करते हैं तो उन तक यह बात जरूर पहुंचा दीजिए और उनको बोलिए ध्यान से कान खोल कर सुन लें।’

क्या ट्वीट किया था बबीता ने….
अर्जुन अवॉर्डी, गोल्ड मेडलिस्ट 30 साल की महिला रेसलर बबीता ने एक ट्वीट कर तबलीगी जमात पर निशाना साधा था।बबीता ने लिखा था, ‘कोरोना वायरस भारत की दूसरे नंबर की सबसे बड़ी समस्या है। जमाती अभी भी पहले नंबर पर बना हुआ है।’इस ट्वीट में बबीता ने #जाहिलजमात हैशटैग का प्रयोग किया था जो कई लोगों को नागवार गुजरा।इसके बाद लोगों ने बबीता को घेरना शुरू कर दिया।

कौन थीं जायरा वसीम …जिसका उदाहरण बबीता ने दिया..
कश्मीरी मूल की जायरा वसीम एक एक्ट्रेस रह चुकी हैं हम रह चुकी हूं इसलिए कह रहे हैं क्योंकि अब वह एक्टिंग नहीं करती हैं।जायरा ने साल 2016 में आई आमिर खान की फिल्म दंगल में गीता फोगाट के बचपन का रोल निभाया था और यहीं से अपनी एक्टिंग की शुरुआत की थी।हालांकि इसके कुछ दिनों के बाद उन्होंने एक्टिंग छोड़ने का फैसला भी ले लिया।
आपको जानकारी हो कि बबीता एक बीजेपी नेता भी हैं वह हाल ही में पार्टी में शामिल हुई थीं।पार्टी की तरफ से बबीता को हरियाणा विधानसभा चुनाव में भी उतारा गया था लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।

No comments:

Post a Comment