Breaking

Thursday, May 28, 2020

टीम दीपेन्द्र ने उठाया रेवाड़ी के गरीबों की मदद का बीड़ा,,,

रेवाड़ी (पंकज कुमार)

-सांसद दीपेन्द्र हुड्डा टीम की खास कड़ी महाबीर मसानी के नेतृत्व में उनके साथियों ने गरीबों के घर-घर पहुंचानी शुरू की राशन की कीट

-महाबीर मसानी ने राशन से भरी गाड़ियों को किया रवाना

गरीबों की मदद और उनकी आवाज उठाने के लिए हमेशा अग्रणी पंक्ति में खड़े होने वाले कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दीपेन्द्र हुड्डा की टीम ने कोरोना महामारी के बीच परेशानी का सामना कर रहे गरीबों को मदद पहुंचाने का बीड़ा उठाया है। रेवाड़ी में टीम दीपेन्द्र की अहम कड़ी वरिष्ठ कांग्रेसी नेता महाबीर यादव मसानी व टीम के साथियों ने लॉकडाउन के चलते तंगी में जीवन यापन कर रहे गरीबों की मदद के लिए राशन की कीट तैयार कराई है। इसमें आटा, दाल, चावल, तेल, चीनी, चाय पत्ती, नमक आदि सभी सामान उपलब्ध कराया है, जिससे गरीब परिवार को संकट की घड़ी में कुछ राहत मिल सके। इसके साथ ही आलू व प्याज के भी पैकेट तैयार किए गए है। गुरूवार को कांग्रेसी नेता महाबीर यादव मसानी ने राशन से भरी गाड़ियों को टीम के साथियों के जरिए गरीबों तक पहुंचाने के लिए रवाना किया।

इस मौके पर वरिष्ठ कांग्रेसी नेता महाबीर यादव मसानी ने कहा कि कोरोना जैसी वैश्विक महामारी के चलते आज हर कोई परेशान है। पिछले काफी समय से लागू लॉकडाउन में सबसे ज्यादा संकट गरीबों पर आया है। गरीबों की मदद के लिए राज्यसभा सांसद दीपेन्द्र हुड्डा लगातार मार्गदर्शन कर रहे है। उन्होंने कहा कि टीम दीपेन्द्र का एक-एक साथी लॉकडाउन लागू होने के बाद से ही गरीबों की मदद में जुटा हुआ है। उन्होंने कहा कि यह समय मानवता दिखाने का है और इस संकट के समय में हम सब मिलकर गरीबों की मदद के लिए वचनबद्ध है। महाबीर यादव मसानी ने कहा कि कोरोना से जंग लड़ने के लिए सामाजिक दूरी अहम है। हम सभी को सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करनी चाहिए। साथ ही मास्क या गमच्छे का प्रयोग करना चाहिए। उन्होंने कहा कि रेवाड़ी के लोगों की मदद के लिए पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी भूपेन्द्र सिंह हुड्डा व सांसद दीपेन्द्र हुड्डा हर समय तैयार है। महाबीर यादव मसानी ने कहा कि हमारी कोशिश है कि कोई परिवार राशन के बगैर भूखा ना सोए। इसी सोच के साथ हम रेवाड़ी में रहने वाले हर उस गरीब व्यक्ति तक पहुंचने की कोशिश करेंगे, जिसे आज के समय में मदद की जरूरत है।

No comments:

Post a Comment