Breaking

Sunday, June 28, 2020

अपने मानवीय मूल्यों को समझते हुए हर बहन- बेटी की शादी में सामर्थ्य अनुसार सहयोग जरुर करें :- रेखा धीमान

पूनम को आशीर्वाद देते हुए समाज सेवी जिले सिंह धीमान (पीपल था), पवन सिंगला (जींद), अतुल गोयल (हांसी)व समाज सेविका रेखा धीमान।
जींद / नरवाना : ( ब्यूरो रिपोर्ट ) अपने मानवीय मूल्यों को समझते हुए हर बहन- बेटी की शादी में सामर्थ्य अनुसार सहयोग जरुर करें :- रेखा धीमान

समाजसेवी जिले सिंह धीमान निवासी पीपलथा ने कहा कि   पूनम के मां-बाप इसके बचपन में ही गुजर गए थे और इसका भरण पोषण इसके ताया नेक दिल इंसान विजय कुमार पंडित ने किया। क्योंकि गांव की बेटी सबकी सांझी होती है, और एक पिता के लिए उसकी बेटी की खुशियां सर्वोपरि होती हैं। मैं बेटी पूनम को शादी के समय मां-बाप की कमी नहीं होने दुंगा और जितना मेरे से होगा पूरा सहयोग दूंगा।

युवा मित्र मंडल जींद के प्रधान पवन सिंगला जी ने कहा कि समाजिक संस्था उड़ान हौसलों की फाउंडेशन के माध्यम से युवा मित्र मंडल जींद द्वारा चलाई गई मुहिम बेटी अपनाओ' बेटी ब्याहो के तहत आज बेटी की शादी में पहुंचने का सोभाग्य प्राप्त हुआ, और मेरा भी प्रयास रहता है कि हर जरूरतमंद बेटी तक पहुंच कर आशीर्वाद दें सकूं।

 श्री श्याम सुदामा परिवार (बस यात्रा संघ हांसी) के प्रधान अतुल गोयल ने कहा कि आज मुझे गांव पीपलथा की बेटी की शादी में सहयोग करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ जिसके लिए मैं परमात्मा का धन्यवाद करता हूं।और हमेशा जरुरतमंद बेटियों की शादी में योगदान देता रहूंगा।

उड़ान हौसलों की फाउंडेशन के महासचिव सौरन धीमान ने कहा कि पूनम गांव की बेटी मेरी बहन है और मैं हमेशा अपना भाई का फर्ज निभाऊंगा।

गांव की लाडली बेटी रेखा धीमान समाजसेविका ने कहा कि हमें हर बहन-बेटी की शादी में बढ़-चढ़कर सामने आना चाहिए और जितना हो सके सामर्थ्य के अनुसार सहयोग करना चाहिए और यह हम सभी का फर्ज भी बनता है।

तीनों संस्थानों ने मिलकर गांव पीपल था की बेटी पूनम की शादी में जरूरत का सामान आशीर्वाद स्वरुप भेंट किया।

No comments:

Post a Comment