Breaking

Saturday, January 23, 2021

HSSC ग्राम सचिव पेपर लीक- स्कूल प्रिंसिपल व इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस बेचने वाला चढ़ा पुलिस के हत्थे

HSSC ग्राम सचिव पेपर लीक- स्कूल प्रिंसिपल व इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस बेचने वाला चढ़ा पुलिस के हत्थे

रोहतक : ग्राम सचिव परीक्षा का पेपर लीक कराने के मामले में एसआईटी ने समालखा के पैराडाइज स्कूल के प्रिंसिपल देशबंधु और इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस उपलब्ध कराने वाले दीपक कुमार को गिरफ्तार किया है।

दोनों को गुरुवार को समालखा कोर्ट में पेश कर दीपक को 4 व प्रिंसिपल को दो दिन की रिमांड पर भेज दिया है। इससे पहले एसआईटी पैराडाइज के मालिक जगदीप, बेटा अनुज, पत्नी समेत 19 आरोपियों को गिरफ्तारी कर चुकी है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि आरोपी देशबंधु डिकाडला गांव और दीपक नई दिल्ली का रहने वाला है। रिमांड के दौरान आरोपी देशबंधु से एसआईटी परीक्षा संबंधी रिकॉर्ड, मोबाइल और रुपए की बरामदगी करेगी। पुलिस को अभी इस मामले में और भी आरोपियों के शामिल होने का शक है।

करनाल के करण विहार से गिरफ्तार हुए रोहतक के पुष्पेंद्र ने ग्राम सचिव की परीक्षा पास करवाने के लिए पूरी तैयारी की थी। उसने दीपक से एक वॉकी-टॉकी सेट, दो स्पाई एयर पीस और 2 जैमर फ्री डिवाइस खरीदी थी। स्पाई एयर पीस परीक्षार्थियों को दिए जाने थे औैर वॉकी-टॉकी सॉल्वरों के पास थे। परीक्षार्थियों को प्रश्न पढ़ना था और बाहर बैठे सॉल्वरों को वॉकी-टॉकी से उत्तर बताना था।

No comments:

Post a Comment