/>

Breaking

Wednesday, April 28, 2021

पानीपत में लापता हुआ सोनीपत का पुलिसकर्मी

पानीपत में लापता हुआ सोनीपत का पुलिसकर्मी
पानीपत : 6 दिन से लापता पुलिसकर्मी की पानीपत नहर में मिली कार, IG ऑफिस करनाल में है 

सोनीपत निवासी पुलिसकर्मी की कार बुधवार को पानीपत में दिल्ली पैरलल नहर में मिली है। वह IG ऑफिस करनाल में कार्यालय सहायक के पद पर तैनात है। पुलिसकर्मी 23 अप्रैल को ड्यूटी करने के बाद से लापता है। उनके परिजनों को आशंका है कि किसी ने उन्हें छिपा रखा है। पुलिसकर्मी की पत्नी ने​​​​​​ सोनीपत के सिटी थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई है।

नहर में मिली पुलिसकर्मी की कार।
नहर में मिली पुलिसकर्मी की कार।
सोनीपत की ककरोई रोड स्थित प्रेम नगर निवासी 50 वर्षीय संजय दहिया IG ऑफिस करनाल में कार्यालय सहायक के पद पर तैनात हैं। उनकी पत्नी प्रेम लता ने बताया कि पति 23 अप्रैल की सुबह 10:30 बजे कार से अपने ड्यूटी पर गए थे।

रात तक न आने पर उन्होंने 9:30 बजे फोन किया। तब पति ने कुछ देर में आने के लिए कहा था। 10:30 बजे उन्होंने दोबारा फोन किया तो फोन स्विच ऑफ मिला। इसके बाद उन्होंने ऑफिस और कई जगह फोन करके पति की जानकारी ली, लेकिन उनका पता नहीं लगा। इसके बाद पत्नी ने सोनीपत थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई।
पानी कम कराने पर मिली कार
कार्यालय सहायक के लापता होने के बाद उनकी तलाश के लिए IG करनाल ने स्पेशल रूप से पुलिस को लगाया हुआ है। कार्यालय सहायक के फोन ही आखिरी लोकेशन पानीपत में दिल्ली पैरलल नहर के पास मिली थी। जिसके पुलिस ने नहर का पानी कम कराया। बुधवार को पुलिसकर्मी की कार बुडशाम गांव के पास मिली। जबकि पुलिसकर्मी का पता नहीं लगा। क्रेन की मदद से कार को बाहर निकाला गया है

No comments:

Post a Comment