/>

Breaking

Thursday, June 10, 2021

PM मोदी को दाढ़ी बनवाने की नसीहत, चायवाले ने 100 रुपये भेज कहा- इसे बनवा लीजिये…

PM मोदी को दाढ़ी बनवाने की नसीहत, चायवाले ने 100 रुपये भेज कहा- इसे बनवा लीजिये…बढ़ाना है तो और कुछ बढ़ाइए

 जबसे कोरोना का दौर भारत में शुरू हुआ है तभी से देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपना लुक चेंज कर रखा है। आजकल पीएम मोदी को बढ़ी हुई दाढ़ी और बढ़े हुए बालों के साथ देखा जा रहा है। इसके लिए कई बार लोग यह सवाल भी कर चुके हैं कि पीएम मोदी ने आखिर बड़ी-बड़ी दाढ़ी क्यों रखी हुई है। उन्होने बाल क्यों बढ़ाये हुए हैं। फिलहाल, अब एक चायवाले ने पीएम मोदी को दाढ़ी बनवाने की सलाह दी है। ख़ास बात यह है कि चायवाले ने सिर्फ सलाह ही नहीं दी है बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दाढ़ी बनाने के लिए 100 रुपये का मनी ऑर्डर भी भेजा है।
चायवाला शख्स महाराष्ट्र के बारामती का बताया जाता है। और इस शख्स का कहना है कि लॉकडाउन की वजह से कई लोगों का काम ठप हो गया है। रोजगार बंद हो गए हैं। इसलिए प्रधानमंत्री को अगर कुछ बढ़ाना है तो रोजगार बढ़ाएं। दाढ़ी बढ़ाने से काम नहीं चलेगा
 शख्स ने कहा कि मैं अपनी कमाई से पीएम मोदी को 100 रुपये भेजा हूं ताकि मोदी दाढ़ी बनवा लें। मोदी को कुछ बढ़ाना है तो वह रोजगार बढ़ाएं। लोगों के लिए स्वास्थ्य सुविधाएँ बढ़ाएं| लोगों की समस्याएं को हल करने पर ध्यान लगाएं।

*काम हुआ ठप …..*
शख्स का कहना है कि वह बारामती में एक प्राइवेट अस्पताल के पास अपनी चाय की दुकान लगाता था। लेकिन पिछले डेढ़ साल से लॉकडाउन के कारण उसका काम बंद पड़ा हुआ है। इसीलिए उसने अब सीधा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम 100 रूपए के साथ एक पत्र भेजा है। पत्र में जहां उसने पीएम मोदी को दाढ़ी बनवाने की बात कही है वहीं उसने पत्र में अपनी मांग भी लिखी है। शख्स ने कहा कि प्रधानमंत्री देश के सर्वोच्च नेता हैं। हमारे मन में उनके लिए आदर है। उन्हें परेशान करना हमारा उद्देश्य नहीं है लेकिन जो लाखों लोग परेशान हैं। उनके लिए पीएम मोदी को आगे आना चाहिए और मदद देनी चाहिए। गौरतलब है कि कोरोना ने देश की अर्थव्यवस्था के साथ ही आम आदमी की कमर को तोड़ रखा है।कोरोना के कारण हुए लॉकडाउन की वजह से लाखों लोगों को अपने रोजगार से हाथ धोना पड़ा है।

No comments:

Post a Comment