Breaking

Sunday, March 20, 2022

विधायक कृष्ण लाल मिढ़ा ने किया जलालपुरा कलां में किया अनुसूचित जाति चौपाल का उद्घाटन

विधायक कृष्ण लाल मिढ़ा ने किया जलालपुरा कलां में किया अनुसूचित जाति चौपाल का उद्घाटन
जींद : ( संजय कुमार ) ÷ बिजली व पानी के साथ-साथ गांव के विकास किसी भी प्रकार की कोई भी कमी नहीं रहने दी जाएगी और भविष्य में भी विकास कार्यो को करवाने का यह सिलसिला लगातार जारी रहेगा। यह बात आज जींद के विधायक कृष्ण लाल मिढ़ा ने जलालपुरा कलां गांव में अनुसूचित जाति चौपाल का उद्घाटन करने उपरांत कही।  
जींद के विधायक कृष्ण लाल मिढ़ा ने रविवार को जींद विधानसभा क्षेत्र के गांव जलालपुरा कलां में अनुसूचित जाति चौपाल का उद्घाटन किया। गांव में पहुंचने पर विधायक का पगड़ी पहनाकर एवं फूल मालाओं द्वारा स्वागत किया गया। इस चौपाल के विकास के लिए विधायक द्वारा पूर्व में 5 लाख रूपए की राशि स्वीकृत की गई थी। जिस राशि से चौपाल में फर्श को पक्का करवाया गया, टाईल्स लगवाई गई, पेंट व मुरम्मत का काम करवाया गया। उद्घाटन उपरांत विधायक द्वारा सामाजिक कार्यो के लिए शिरकत की। इस दौरान वे पार्टी कार्यकर्ता के घर पर गए और वहां पर लोगों की समस्या को भी सुना और उनके समाधान के लिए आश्वस्त किया और गांव की मूलभूत सुविधाओं बारे जानकारी ली।
उन्होंने कहा कि राज्य सरकार द्वारा हर वर्ग के लिए अनेको कल्याण्कारी योजनाओ को क्रियान्वित किया जा रहा है। समाज के गरीबोत्थान के लिए मुख्यमंत्री उत्थान मेले लगाए जा रहे है, जिसके तहत 1 लाख 80 हजार रूपए से कम आय वाले लोगों को ऋण वितरण योजना चलाई जा रही है, जिससे स्वयं रोजगार स्थापित कर लोग अपनी आय में वृद्धि कर सके। उन्होंने कहा कि केन्द्र व राज्य सरकार द्वारा सुकन्या समृद्धि योजना, विवाह शगुन योजना, अटल पैंशन योजना क्रियान्वित की जा रही है। उन्होंने लोगों से आहूवान किया कि सरकार द्वारा चलाई इन योजनाओं का लाभ लेने के लिए  लोगों को प्रेरित करें।
इस दौरान उनके साथ राजन चिल्लाना, सरपंच सुमित्रा  देवी, बीजेपी एससी मोर्चा के जिला सचिव राजेश खटक, सचिव सुनील कुमार, कोषाध्यक्ष सुरेन्द्र एवं गांव के अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment