Breaking

Saturday, March 18, 2023

गठबंधन सरकार से तंग आ गई जनता को चुनाव का बेसब्री से इंतजार : सहवाग

गठबंधन सरकार से तंग आ गई जनता को चुनाव का बेसब्री से इंतजार : सहवाग
जींद ( संजय कुमार ) : कांग्रेस पार्टी हमेशा से ही भारत की प्रगति को समर्पित रही है। पार्टी ने हर मुश्किल समय में भारत को जोड़ने का काम किया है। आज फिर भारत एक मुश्किल दौर से गुजर रहा है जिससे देश को बचाने के लिए कांग्रेस ने हाथ से हाथ जोड़ो अभियान शुरू किया है । यह बात हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य प्रमोद सहवाग ने शुक्रवार को शहर में हाथ से हाथ जोड़ो अभियान चलाकर आमजन को कांग्रेस पार्टी की विचारधारा की जानकारी देते हुए कही।
उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के राज में समाज के सभी वर्गों का विकास हुआ था। सांसद दीपेंद्र हुड्डा निरंतर संसद में हरियाणा की आवाज उठा रहे हैं। सहवाग ने कहा कि आमजन को चाहिए कि जन विरोधी भाजपा शासनकाल के सुशासन से बाहर निकलने के लिए कांग्रेस के हाथ से हाथ जोड़ो अभियान का हिस्सा बनकर स्वर्णिम भारत के निर्माण में सहयोग करें।
उन्होंने कहा कि वह राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में भारतीय आते रहे हैं यात्रा में उन्होंने देखा कि भारत जोड़ो पदयात्रा जहां जहां से गुजरी वहां भारी संख्या में आमजन ने यात्रा का जोरदार स्वागत करने के साथ-साथ पदयात्रा में शामिल होकर कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी के हाथ मजबूत करने का काम किया।
सहवाग ने कहा कि प्रदेश की भाजपा बसपा गठबंधन सरकार ठग बंधन की सरकार बनी हुई है। जिस ने सिर्फ जनता के सपनों में हकों को ठगने का काम किया है। गठबंधन सरकार से तंग आई जनता चुनाव का बेसब्री से इंतजार कर रही है। हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा में महावीर कंप्यूटर, धर्मपाल प्रधान, मंजीत सैनी, कमल चौहान , दलवीर रेढू, सतीश गोयल ,सरपंच नरेश सैनी, योगेंद्र सैनी ,प्रवीण बामियान, विक्की आदि सहित काफी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।
प्रमोद सहवाग ने हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के तहत आम जनता से संवाद करते हुए कहा कि हरियाणा में अगली सरकार कांग्रेस की बनने पर हिमाचल प्रदेश राजस्थान ,छत्तीसगढ़ की तर्ज पर पुरानी पेंशन योजना लागू की जाएगी।
बुढ़ापा पेंशन 6000 की जाएगी और जिन लोगों की पेंसिल सरकार ने जबरदस्ती काटी है उसे दोबारा चालू किया जाएगा। गैस सिलेंडर 500 रुपए में मिले उस पर काम किया जाएगा।

No comments:

Post a Comment