Breaking

Wednesday, May 31, 2023

*हरियाणा के मंत्री को नहीं पता बृजभूषण शरण कौन:झज्जर में पहलवानों पर बोले ओमप्रकाश यादव- कई दिनों से अखबार नहीं पढ़ा*

*हरियाणा के मंत्री को नहीं पता बृजभूषण शरण कौन:झज्जर में पहलवानों पर बोले ओमप्रकाश यादव- कई दिनों से अखबार नहीं पढ़ा*
हरियाणा सरकार में एक मंत्री ऐसे भी हैं, जिनको नहीं पता कि बृजमोहन सिंह शरण कौन हैं। साथ ही पहलवान गंगा में अपने मेडल बहा रहे हैं, इस पर भी वे पूरी तरह से अनजान रहे। मंत्री के ओमप्रकाश यादव के ये दावे भले ही चौंकाने वाले हों, लेकिन ये सब वे झज्जर में मीडिया के कैमरे पर बोल रहे हैं। वे इससे जुड़े हर सवाल पर बचते नजर आए। इस सब के बीच उन्होंने पहलवानों को देश का गौरव जरूर बताया।

मंत्री ओमप्रकाश यादव मंगलवार शाम को झज्जर में जिला परिवेदना समिति की बैठक लेने पहुंचे थे। इस बीच पत्रकारों ने उनसे पहलवानों से जुड़े सवाल किए तो वे हर सवाल से बचते नजर आए। पहलवानों के साथ दिल्ली में खिलाड़ियों के साथ हुई बर्बरता और उन द्वारा मेडल गंगा में बहा देने के सवाल पर मंत्री ओमप्रकाश यादव ने कहा कि इस बारे में उन्हें ज्यादा जानकारी नहीं है। मामला केन्द्र सरकार के अधीन है। इस सवाल का जवाब केन्द्र सरकार से जुड़े लोग ही बता सकते हैं।
हांलाकि मंत्री यादव ने आंदोलनकारी पहलवान खिलाड़ियों को देश का सम्मान और गौरव बताया। उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं पता कि दिल्ली में पहलवानों के साथ क्या हुआ। उन्होंने कई दिनों से अखबार देखा हीं नहीं। जब दोबारा सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि दिल्ली पुलिस ने जो कार्रवाई की होगी, वह नियमानुसार ही की होगी।

जींद रैली में सरपंच एसोसिएशन द्वारा जेजेपी और भाजपा के नेताओं के हर गांव के बाहर बहिष्कार के फैसले पर मंत्री यादव ने कहा कि इस सवाल का जवाब बहिष्कार का फैसला लेने वालों से ही पूछना चाहिए। जब बहिष्कार होगा तब देंगे सवालों का जवाब। इस दौरान मंत्री ने यह भी कहा कि मुझे केवल हरियाणा की जानकारी है। सांसद मामले की जानकारी केवल केन्द्र के पास ही है। साथ ही कहा कि बूजभूषण शरण सिंह कौन हैं, वे उसे नहीं जानते

No comments:

Post a Comment