Breaking

Friday, May 19, 2023

मंडियों से बकाया उठान जल्द पूरा कर लिया जाएगा : दुष्यंत चौटाला

मंडियों से बकाया उठान जल्द पूरा कर लिया जाएगा : दुष्यंत चौटाला 
चंडीगढ़ , 19 मई - हरियाणा के उपमुख्यमंत्री श्री दुष्यंत चौटाला ने आज पानीपत की अनाज मण्डी में आढती एसोसिएशन द्वारा आयोजित कार्यक्रम में बोलते हुए कहा कि प्रदेश की मंडियों से गेहूं का उठान लगभग 99 प्रतिशत पूरा हो चुका है और प्रदेश सरकार द्वारा किसानों की बकाया पेमेंट भी पूरी तरह से कर दी गई है। इस साल प्रदेश की चार खरीद एजेंसियों ने साढे 62 लाख मीट्रिक टन गेहूं की खरीद की है।
उन्होंने कहा कि इस कार्य में सभी आढतियों, किसानों और अधिकारियों और कर्मचारियों ने बड़ी मेहनत से काम किया है। उन्होंने कहा कि मंडियों में कुछ एक स्थानों पर उठान बाकि है जिसे जल्द से जल्द पूरा कर लिया जाएगा।  अबकि बार मंडियों में अधिकारियों, कर्मचारियों और आढतियों पर किसी भी तरह वर्क लोड नही रहा।
उपमुख्यमंत्री श्री दुष्यंत चौटाला ने इस मौके पर आमजन की समस्याएं भी सुनी और सम्बंधित अधिकारियों को उनके त्वरित हल के निर्देश भी दिए। उन्होंने अग्रवाल मंडी में आयोजित कार्यक्रम में भी जैन समाज की ओर से रखी गई विभिन्न मांगों को जल्द से जल्द पूरा करवाने का आश्वासन दिया । इस दौरान उन्होंने कार्यक्रमों में उपस्थित विभिन्न लोगों से प्राप्त समस्याओं के निदान के लिए भी निर्देश दिए।

No comments:

Post a Comment