Breaking

Tuesday, May 16, 2023

हरियाणा के सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री श्री ओमप्रकाश यादव ने नारनौल शहर के विकास कार्यों को लेकर शहरी स्थानीय निकाय मंत्री डॉ. कमल गुप्ता से आज यहां चंडीगढ़ एक में बैठक की

चंडीगढ़, 16 मई- हरियाणा के सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री श्री ओमप्रकाश यादव ने नारनौल शहर के विकास कार्यों को लेकर शहरी स्थानीय निकाय मंत्री डॉ. कमल गुप्ता से आज यहां चंडीगढ़ एक में बैठक की।
इस दौरान उन्होंने विशेषकर शहर में स्ट्रीट लाइट के संबंध में बात की। इस पर  डॉ. गुप्ता ने बताया कि सभी शहरों में जल्द ही नई स्ट्रीट लाइट भेज दी जाएंगी। इसके लिए  प्रक्रिया पूरी हो चुकी है। आने वाले समय में सभी शहर लाइटों से जगमग होंगे।

उन्होंने बताया कि अब सभी शहरों में डोर टू डोर कूड़ा उठाने का कार्य शुरू कर दिया गया है। इसमें संबंधित ठेकेदार की जिम्मेदारी तय की गई है। उन्होंने कहा कि सफाई के संबंध में किसी भी प्रकार का समझौता नहीं किया जाएगा।
इस मौके पर शहरी स्थानीय निकाय मंत्री डॉ. कमल गुप्ता ने आश्वासन दिया कि नारनौल शहर के विकास कार्य के लिए बजट की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी।
इस मौके पर उन्होंने प्रॉपर्टी आईडी से संबंधित विषयों पर भी बातचीत की। इसके अलावा शहरों में विकास कार्यों से संबंधित विचार विमर्श किया।

No comments:

Post a Comment