Breaking

Wednesday, May 31, 2023

*अनिल विज बोले- राहुल गांधी अदना सा नेता:कहा- विदेशों में जाकर PM मोदी को अपमानित कर रहा; भारतवासी बहिष्कार करें*

*अनिल विज बोले- राहुल गांधी अदना सा नेता:कहा- विदेशों में जाकर PM मोदी को अपमानित कर रहा; भारतवासी बहिष्कार करें*
हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को अदना सा नेता करार दिया है। गृह मंत्री अनिल विज ने बुधवार सुबह एक के बाद एक ट्वीट करते हुए राहुल गांधी का बहिष्कार करने की बात कही है। दरअसल, गृह मंत्री अनिल विज कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा विदेशों में दौरे के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपमानित करने से खफा हैं।
विज ने बुधवार सुबह ट्वीट करते हुए लिखा- दुनिया भर के देशों के नेता हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते नहीं थकते और हमारे देश का एक अदना सा नेता राहुल गांधी विदेशी धरती पर जाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपमानित करता है। ऐसे नेता का हर भारतवासी को बहिष्कार करना चाहिए।
राहुल बोले- BJP-RSS सभी साधनों को कर रही नियंत्रित
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने विदेशी दौरे पर जाते ही एक बार फिर भारतीय एजेंसियों को लेकर हमला बोला है। कैलिफोर्निया के सांता क्लारा में राहुल गांधी ने कहा कि BJP और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) भारत में राजनीति के सभी साधनों को नियंत्रित कर रहे हैं। अपने संबोधन में गांधी ने BJP पर लोगों को ‘‘धमकाने’’ तथा देश की एजेंसियों का ‘‘दुरुपयोग’’ करने का आरोप भी लगाया।
राहुल का PM मोदी पर तंज
राहुल गांधी ने अपने संबोधन के दौरान PM मोदी पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि दुनिया इतनी बड़ी है कि कोई भी व्यक्ति यह नहीं सोच सकता कि वह सबके बारे में सब कुछ जानता है। यह एक बीमारी की तरह है कि भारत में कुछ लोग ऐसे हैं, जो सोचते हैं कि वे सब कुछ जानते हैं। राहुल ने कहा कि मुझे लगता है कि उन्हें (PM नरेंद्र मोदी) लगता है कि भगवान से ज्यादा जानते हैं। वे भगवान के सामने बैठकर उन्हें भी समझा सकते हैं कि क्या चल रहा है। PM मोदी भी उनमें से एक हैं।

No comments:

Post a Comment