Breaking

Wednesday, June 14, 2023

*हरियाणा उदय कार्यक्रम:खुले दरबार में सुनीं जाएंगी समस्याएं, होगा समाधान*

*हरियाणा उदय कार्यक्रम:खुले दरबार में सुनीं जाएंगी समस्याएं, होगा समाधान*
राज्य सरकार के निर्देशानुसार चलाए जा रहे हरियाणा उदय कार्यक्रम के तहत 14 जून को प्रशासन का रात्रि ठहराव सफीदों उपमंडल के भम्भेवा गांव में होगा और प्रशासन द्वारा अतिरिक्त उपायुक्त डॉ. हरीश वशिष्ठ की अध्यक्षता में खुला दरबार भी लगाया जाएगा। इसमें लोगों की समस्याएं सुनीं जाएंगी और उनका त्वरित आधार पर समाधान किया जाएगा।

नगराधीश मयंक भारद्वाज ने बताया कि बताया कि कार्यक्रम की सभी तैयारियों के लिए एसडीएम सफीदों सत्यवान मान को नोडल अधिकारी नियुक्त किया गया है। उन्होंने बताया कि 14 जून को सुबह दस बजे भम्भेवा गांव में विभिन्न विभागों द्वारा स्टॉलें लगाई जाएंगी और स्टॉलों के माध्यम से आमजन को केन्द्र एवं राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही जन कल्याणकारी योजनाओं के बारे में जानकारी दी जाएगी। पात्र व्यक्ति पाए जाने पर उनका आवेदन भरवाकर उसको योजनाओं का लाभ जल्द से जल्द पहुंचाया जाएगा।
उन्होंने बताया कि यह रात्रि ठहराव भम्भेवा गांव के लोगों के लिए काफी कारगर साबित होगा। नगराधीश मयंक भारद्वाज ने बताया कि इसी कड़ी में 7 बजे तक मुख्यमंत्री अंत्योदय परिवार उत्थान योजना के तहत पात्र लाभार्थियों के साथ अनुभव सांझा किए जाएंगे। रात साढ़े 8 बजे तक सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। उन्होंने बताया कि अगले दिन 15 जून को सुबह 6 से 8 बजे तक ग्रामीणों के सहयोग से विभिन्न विभागों द्वारा की गई चिन्हित जगहों पर पौधरोपण किया जाएगा।

No comments:

Post a Comment