Breaking

Saturday, June 17, 2023

*पढ़े लिखे और अनुभवी आरएमपी को किया जा रहा है प्रताड़ित : डॉ. सुभाष सैनी*

*पढ़े लिखे और अनुभवी आरएमपी को किया जा रहा है प्रताड़ित : डॉ. सुभाष सैनी*
सामाजिक चिकित्सक महासंघ ने जिला सचिवालय के सामने सातवें दिन भी धरना दिया। महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. सुभाष सैनी धरने पर बैठे आरएमपी का हौसला बढ़ाने पहुंचे। रतिया से आरएमपी शुक्रवार को धरना स्थल पर आए। अध्यक्षता करनाल जिला प्रधान श्रीचंद तंवर व रतिया प्रधान डॉ. बलकार सिंह ने संयुक्त रूप से की। नीलोखेड़ी से कांग्रेस नेता सुनील कुमार व करनाल लोकसभा क्षेत्र से चांद स्वरूप जांबाज ने समर्थन दिया।

राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. सुभाष सैनी ने कहा कि हरियाणा में स्वास्थ्य विभाग आशा और आंगनवाड़ी वर्करों से गांवों में लोगों का इलाज करवाने का काम कर रहा है। पढ़े लिखे और अनुभवी आरएमपी को प्रताड़ित किया जा रहा है। कोरोना संकटकाल में मेडिकल प्रेक्टिनशनर्स ने जान जोखिम में डालकर लोगों का इलाज किया था। तब सीएम ने कोरोना योद्धाओं की संज्ञा दी। खेद की बात है कि सीएम आरएमपी से किए गए वादों से मुकुर गए हैं। सीएम फ्लाइंग की टीमों से छापामारी करवाई जा रही है।

डॉ. सुभाष सैनी ने कहा कि गठबंधन सरकार को चेताना चाहते हैं कि अगर जल्द ही आरएमपी को ट्रेनिंग करवा कर प्राथमिक चिकित्सा की अनुमति नहीं दी तो बड़ा आंदोलन होगा। डॉ. बलकार ने कहा कि आरएमपी अपना हक लेकर रहेंगे। इस अवसर पर करनाल जिला प्रधान श्रीचंद तंवर, डॉ. राज पौड़िया, डॉ. दर्शनपाल, डॉ. नरेश, डॉ. रिषीपाल, डॉ. मुकेश, डॉ. जय कुमार, डॉ. बलबीर सिंह, डॉ. सुरिंद्र सिंह, डॉ. विष्णु देव मेहता, डॉ. मनफूल सिंह, डॉ. श्याम सुंदर, डॉ. मुख्तयार सिंह, डॉ. मदन लाल, डॉ. सुरेंद्र शर्मा, डॉ. सतबीर पूंडरक, डॉ. बलकार सिंह, डॉ. प्रीतम, डॉ. पप्पू राम व डॉ. सुमित कुमार मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment