Breaking

Saturday, July 8, 2023

अग्रवाल समाज के प्रधान राजकुमार गोयल ने की मांगमृतकों के परिवारों को 10-10 लाख व घायलों को 5-5 लाख रुपए का दिया जाए मुआवजा

अग्रवाल समाज के प्रधान राजकुमार गोयल ने की मांग
मृतकों के परिवारों को 10-10 लाख व घायलों को 5-5 लाख रुपए का दिया जाए मुआवजा
जींद : अखिल भारतीय अग्रवाल समाज हरियाणा के अध्यक्ष एवम प्रमुख समाजसेवी डॉ राजकुमार गोयल ने आज जींद में हुए दर्दनाक व दुखद सड़क हादसे पर अपनी गहरी शोक संवेदनाएं व्यक्त करते हुए सरकार से मृतकों के परिवारों को 10-10 लाख व घायलों को 5-5 लाख रुपए का मुआवजा तुरन्त देने की मांग की है। गोयल का कहना है कि वे इस बारे मुख्यमंत्री को पत्र भी लिखेंगे।गोयल का कहना है बडे दुख की बात है कि इस दर्दनाक सड़क हादसे में 8 लोगों की जान चली गई है व दर्जनों घायल हुए। दुख की इस घड़ी में सरकार को मृतकों के परिवारों को 10-10 लाख व घायलों को 5-5 लाख रुपए का मुआवजा तुरन्त देना चाहिये। गोयल ने मृतकों के परिवारों को प्रति गहरी शोक संवेदनाएं व्यक्त करते हुए परम पिता परमात्मा से प्रार्थना की है कि भगवान उनकी आत्माओं को शांति दे एवं उनके परिवारों को यह दुख सहने की शक्ति प्रदान करे। 
गोयल ने परमपिता परमात्मा से यह प्रार्थना भी की है कि इस सड़क हादसे में जितने भी लोग घायल हुए हैं वे सभी भी जल्द से जल्द ठीक हों।

No comments:

Post a Comment