Breaking

Monday, July 17, 2023

जींद में जेबकतरों ने काटी 6 जनों की जेब:सफीदों में पूर्व MLA देशवाल के जन्मोत्सव पर हुई रैली में आए थे

जींद में जेबकतरों ने काटी 6 जनों की जेब:सफीदों में पूर्व MLA देशवाल के जन्मोत्सव पर हुई रैली में आए थे
हरियाणा के जींद के पिल्लूखेड़ा में रविवार को पूर्व विधायक जसबीर देशवाल के जन्मदिन के मौके पर हुई रैली में 6 लोगों की जेब कट गई। सभी लोगों से करीब साढ़े 17 हजार रुपए की नकदी, ड्राइविंग लाइसेंस, आधार कार्ड समेत दूसरे दस्तावेज चोरी हुए हैं। पिल्लूखेड़ा थाना पुलिस ने पीड़ितों की शिकायत पर चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
पुलिस को दी शिकायत में सफीदों के गांव डिडवाड़ा निवासी गुलाब ने बताया कि वह रविवार को पिल्लूखेड़ा मंडी में पूर्व विधायक जसबीर देशवाल के जन्मदिन पर आयोजित रैली में भाग लेने के लिए पहुंचा था। रैली में बहुत ज्यादा भीड़ थी और भीड़ का फायदा उठाकर किसी अजनबी ने उसकी जेब से 10 हजार रुपए, ड्राइविंग लाइसेंस, आधार कार्ड को चोरी कर लिया।
इसी तरह गांव बसीनी निवासी रमेश कुमार चंद्र की जेब से भी आधार कार्ड, बाइक का बीमा, रिफाइनरी, आई कार्ड और 1600 रुपए चोरी हो गए। अंटा गांव निवासी कुलबीर के भी अज्ञात ने 2500 रुपए जेब से चोरी कर लिए। इसके अलावा मालसरी खेड़ा निवासी रोहित की जेब से भी 1500 रुपए, डिडवाड़ा निवासी नवीन की जेब से 1110 रुपए, आई कार्ड, वोटर कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस चोरी हो गए।
मलिकपुर निवासी सुभाष की जेब से भी ड्राइविंग लाइसेंस, परिवार के लोगों के आधार कार्ड, 800 रुपए की नकदी चोरी हो गई। सभी लोगों ने पिल्लूखेड़ा थाना पुलिस को उनके पैसे और सामान चोरी होने की शिकायत दी, जिसके आधार पर पुलिस ने मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

No comments:

Post a Comment