Breaking

Sunday, July 16, 2023

*सिरसा में दीपेंद्र हुड्‌डा की जनसभा:पूर्व विधायक भरत सिंह आयोजक- सोमवार को भतीजे पवन बैनीवाल ने रखा कुमारी सैलजा का कार्यक्रम*

*सिरसा में दीपेंद्र हुड्‌डा की जनसभा:पूर्व विधायक भरत सिंह आयोजक- सोमवार को भतीजे पवन बैनीवाल ने रखा कुमारी सैलजा का कार्यक्रम।*
पूर्व विधायक भरत सिंह आयोजक- सोमवार को भतीजे पवन बैनीवाल ने रखा कुमारी सैलजा का कार्यक्रम|
राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्‌डा।
हरियाणा के सिरसा के चोपटा क्षेत्र में रविवार को रविवार को राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्‌डा की अध्यक्षता में एक जनसभा का आयोजन कर रहे हैं। यह रैली हुड्‌डा खेमे द्वारा की जा रही है और इसके आयोजन दड़बा के पूर्व विधायक भरत सिंह बैनीवाल है।

वरिष्ठ कांग्रेस नेता राजकुमार शर्मा, सुभाष जोधपुरिया और सुमित बेनीवाल ने कहा कि यह रैली अपने आप में ऐतिहासिक होगी। ऐलनाबाद के पूर्व विधायक भरत सिंह बैनीवाल की अध्यक्षता में यह रैली हो रही हैं। उन्होंने कहा कि दीपेंद्र हुड्डा की शैली से चुनावी शंखनाद होगा और भरत सिंह बेनीवाल का हाथ मजबूत होगा।

दूसरी ओर इसके अगले ही दिन चोपटा में पूर्व विधायक के रिश्तेदारी में लगने वाले भतीजे व कांग्रेसी नेता पवन बैनीवाल भी जनसभा का आयोजन करेंगे। जिसमें कुमारी सैलजा वर्करों को संबोधित करेंगी। पवन बैनीवाल भाजपा छोड़कर 2021 में ऐलनाबाद उप चुनाव में कांग्रेस में शामिल हुए थे और कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ा था।

हुड्डा खेमा कर चुका है रानियां, ऐलनाबाद व सिरसा में जनसभा

पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्‌डा के बेटे दीपेंद्र हुड्‌डा इससे पहले रानियां, ऐलनाबाद व सिरसा में कांग्रेस की हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के तहत जनसभा कर चुका है।

No comments:

Post a Comment