Breaking

Thursday, August 17, 2023

हिसार में MLA भव्य ने किया सड़कों का उद्घाटन:चंदन नगर में पेयजल सप्लाई को मिली मंजूरी, सवा करोड़ आएगा खर्च

हिसार में MLA भव्य ने किया सड़कों का उद्घाटन:चंदन नगर में पेयजल सप्लाई को मिली मंजूरी, सवा करोड़ आएगा खर्च
हिसार के आदमपुर विधायक भव्य बिश्नोई ने चंदन नगर में करीब 25 लाख की लागत से बनी दो सड़कों का उद्घाटन किया। इसके अलावा उन्होंने संजय नगर प्राथमिक स्कूल में नव निर्मित दो कमरों का उद्घाटन किया। उन्होंने बताया कि चंदन नगर में विकास कार्य को गति दी जा रही है। 1 करोड़ 26 लाख की लागत से क्षेत्र में पेयजल सप्लाई की मंजूरी मिल चुकी है।

फाइल पहुंची चंडीगढ़
जीएलएफ से वाटर वर्क्स और श्मशान भूमि के निर्माण के लिए मंजूरी की फाइल चंडीगढ़ विभाग में पहुंच चुकी है। 48 लाख की लागत से क्षेत्र के खालों को पक्का करने की मंजूरी मिल चुकी है, स्कूल अपग्रेड तथा पांच अन्य गलियों के निर्माण के लिए भी मंजूरी मिल चुकी है, जिन पर जल्द कार्य शुरू होगा।
विधायक ने इसके उपरांत संजय नगर प्राथमिक स्कूल में बेटी सम्मान समारोह में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। उन्होंने कार्यक्रम के आयोजक बंसी हलवाई को बधाई देते हुए कहा कि बेटियों को प्रोत्साहित करने के लिए जो हर वर्ष इस तरह के कार्यक्रम आयोजित करते हैं, उसकी मैं जितनी प्रशंसा करूं कम है।
स्कूल के कमरों का उद्घाटन करते हुए विधायक

इसी तरह हरियाणा सरकार ने महिला सुरक्षा की दिशा में दुर्गा शक्ति ऐप लॉन्च की है, जो कि बेटियों व महिलाओं की सुरक्षा के लिए एक बेहतरीन कदम है। प्रदेश में बलात्कार या छेड़छाड़ के अभियुक्तों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हुए उन्होंने दोषियों का राशन, बुढ़ापा, विकलांगता पेंशन, वजीफा, ड्राइविंग और आर्म्स लाइसेंस जैसी सभी सुविधाएं निलंबित करने की घोषणा की जो कि सराहनीय कदम है।
अगले दो दिन राजस्थान के दौरे पर
वहीं कुलदीप बिश्नोई अगले दो दिन राजस्थान के दौरे पर जा रहे हैं। कुलदीप 19 और 20 अगस्त को राजस्थान के जोधपुर, मुकाम और अन्य जगहों पर बिश्नोई समाज के कार्यक्रमों में भाग लेंगे।
बता दें कि कुलदीप बिश्नोई को भाजपा ने राजस्थान चुनावों के लिए सह प्रभारी नियुक्त किया है। राजस्थान में कुलदीप बिश्नोई अपने समाज के लोगों को भाजपा के साथ जोड़ना चाहते हैं। राजस्थान के 7 लोकसभा सीटें और 37 विधानसभा सीटों पर बिश्नोई समाज का प्रभाव है।

No comments:

Post a Comment