Breaking

Thursday, August 31, 2023

जींद में CIA ने दबोचे 2 जेबकतरे:रणदीप सुरजेवाला की रैली में लोगों की जेबों से निकाले 90 हजार रुपए-मोबाइल फोन

जींद में CIA ने दबोचे 2 जेबकतरे:रणदीप सुरजेवाला की रैली में लोगों की जेबों से निकाले 90 हजार रुपए-मोबाइल फोन
पुलिस गिरफ्त में आए दोनों आरोपी।

हरियाणा के जींद में सीआईए स्टाफ टीम ने भीड़भाड़ का फायदा उठा कर लोगों की जेब काटने के मामले में 2 युवकों को गिरफ्तार किया है। उनकी पहचान गांव संडील निवासी राजेश उर्फ राजू व विक्रम उर्फ विक्कू के रूप में हुई है। दोनों को कोर्ट में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया गया है।​​​​​​​



जुलाना थाना में गत 27 जुलाई को गुरुद्वारा कालोनी निवासी संजय ने शिकायत दी थी कि शामलो कलां में रैली के दौरान उसकी जेब से मोबाइल फोन व 5 हजार रुपए किसी अज्ञात द्वारा चोरी कर ली गई है। इस रैली के दौरान ही हथवाला निवासी सोनू के 50 हजार रुपए, बलियाना निवासी कर्मजीत के 10 हजार रुपए व एक मोबाइल फोन, राजेंद्र मलिक के 5200 रुपढ व कुछ कागजात और निडानी निवासी हरज्ञान के 20 हजार रुपए व एटीएम कार्ड चोरी हो गए थे।
थाना जुलाना में अज्ञात के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज किया गया था। सीआईए इंचार्ज एसआई मनीष कुमार ने बताया कि पुलिस जांच में गांव संडील निवासी राजेश उर्फ राजू व विक्रम उर्फ विक्कू का नाम उभर कर सामने आया। इस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस पूछताछ में दोनों ने बताया कि वे मेहनत मजदूरी से मिलने वाले कम रुपए में अपना घर खर्च नहीं चला पा रहे थे। तीन साथियों ने मिल कर चोरी की योजना बनाई। गत 29 जुलाई को गांव शामलो कलां में रणदीप सिंह सुरजेवाला की रैली के दौरान राजेश व विक्रम ने अपने तीसरे साथी गांव संडील निवासी प्रवीण के साथ मिलकर भीड़ का फायदा उठाकर 90 हजार रुपए, मोबाइल और कुछ कागजात अलग-अलग लोगों की जेब से चोरी किए थे।

No comments:

Post a Comment