Breaking

Saturday, August 26, 2023

अभय चौटाला के निशाने पर बिग बॉस विनर एल्विश:बोले- सट्‌टा कंपनी के लिए करता है काम; CM ने यूट्यूबर को आइकन बनाया

अभय चौटाला के निशाने पर बिग बॉस विनर एल्विश:बोले- सट्‌टा कंपनी के लिए करता है काम; CM ने यूट्यूबर को आइकन बनाया

हरियाणा में परिवर्तन यात्रा निकाल रहे इनेलो के विधायक अभय सिंह चौटाला ने बिग बॉस OTT-2 विनर एल्विश यादव पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि जब किसी राज्य का CM कहीं भी जाता है तो बारीकियां देखी जाती हैं, एल्विश सादव टाइगर नाम की कंपनी के लिए काम करता है, जो सबसे बडी सट्टे की कंपनी हैं।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल उसे प्रमोट करने गए, जहां टाइगर कंपनी के बैनर लगे हुए थे। उन्होंने कहा कि सीएम अगर ये काम करेंगे तो युवा बर्बाद हो जाएगा।
बेरोजगारी बन रहा बड़ा मुद्दा
चंडीगढ़ में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अभय चौटाला ने कहा कि इन दिनों हरियाणा में बेरोजगारी बड़ा मुद्दा बन रहा है। राज्य के गांव के गांव खाली होते जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि कल यह मुद्दा मैंने विधानसभा में भी उठाया था कि रोजगार न होने कि वजह से यह हो रहा है। पढ़ा लिखा युवा परेशान है। युवा रोजगार के लिए विदेश का रुख कर रहा है। डोंकी के जरिए विदेशों में जा रहा है।


दुष्यंत के बाढ़ दौरे पर उठाए सवाल
अभय सिंह चौटाला ने डिप्टी CM और अपने भतीजे दुष्यंत चौटाला के बाढ़ ग्रस्त इलाकों के दौरे को लेकर भी सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि दुष्यंत को बाढ़ का जायजा लेते वक्त गांव की एक सरपंच ने रोक लिया था। इस दौरान उसने कहा था कि तुम्हारा कौनसा गांव डूब गया है। उन्होंने कहा कि ये लोग सिर्फ केवल देखने गए थे कौन से गांव तालाब बन गए हैं। उस महिला सरपंच ने सीएम से भी बात की थी, लेकिन उसे बेइज्जत किया गया।
दुष्यंत को तो यह भी नहीं पता कि वह जिस जगह बाढ़ का जायजा लेने गया, वहां गांव कौन से हैं।
स्पीकर को किए मेल का किया जिक्र
अभय चौटाला ने स्पीकर ज्ञानचंद गुप्ता को भेजे मेल का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि मैने पिछले विधानसभा सत्र में कहा था कि स्पीकर साहब मुझे कुछ आपके बारे में जानकारी मिली है उसके बारे में बताएं। इसको लेकर मैंने स्पीकर को मेल भी किया है। कल भी मैंने हाउस में मेल का जवाब मांगा, लेकिन मुझे इसका कोई जवाब नहीं दिया गया।
इसके अलावा मैंने हाउस में दो सवाल के जवाब मांगे थे शराब घोटाले व किसानों के मुद्दे से जुडे़, लेकिन 6 महीने के बाद भी इसका कोई जवाब नहीं मिला है। उन्होंने नशे के मुद्दे पर बोलते हुए कहा कि कई नशा तस्कर मंत्रियों कि गाड़ियों में घूमते हैं। नशे के अलावा युवा सट्टे के कारोबार में भी लिप्त हैं।


CM मनोहर लाल खट्‌टर ने हाल ही में एल्विश यादव के साथ एक कार्यक्रम में मंच साझा किया था। इस कार्यक्रम की फोटो अभय सिंह चौटाला ने पीसी में सार्वजनिक की। 

नूंह हिंसा पर भी बोले अभय
नूंह हिंसा पर बोलते हुए अभय सिंह चौटाला ने कहा कि नूंह में यात्रा हमेशा निकलती थी, वहां कभी यात्रा पर विवाद नहीं हुआ। अबकी बार का विवाद का कारण सरकारी गुंडे बने हैं, जो RSS के द्वारा ट्रेंड किए गए थे। उन गुंडो ने बजरंग दल व गौ रक्षक के नाम पर गुंडागर्दी की है, लेकिन सरकार ने उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। सरकार की जिम्मेदारी बनती है कि ऐसी भाषा का इस्तेमाल करने वालों पर अंकुश लगाएं।
कांग्रेस ने नूंह का मुद्दा विधानसभा के पहले दिन नहीं उठाया। कांग्रेस भी इसमें संलिप्त है। कांग्रेस चाहती है कि आपसी सौहार्द बिगाड़ा जाए।

No comments:

Post a Comment