Breaking

Thursday, August 17, 2023

Delhi Metro में फर्श पर बैठकर Kiss करते दिखा कपल, यूजर्स बोले-CPR दे रहा है...

Delhi Metro में फर्श पर बैठकर Kiss करते दिखा कपल, यूजर्स बोले-CPR दे रहा है...
दिल्ली : दिल्ली मेट्रो एक बार फिर से सुर्खियों में है। दिल्ली मेट्रो के अंदर का एक और फोटो वायरल हुआ है। जिसमें इस बार भी एक लड़का और एक लड़की मेट्रो के अंदर किस करते हुए नजर आ रहे हैं।दिल्ली मेट्रो में हर दिन कपल्स के एक-दूसरे को किस करने, गले लगाने और एक-दूसरे को अश्लील तरीके से पकड़ने के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहे हैं। ऐसा ही फोटो एक बार से सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।
वायरल हो रहे फोटो में दिख रहा है कि, एक युवक और युवक मेट्रो के फर्श पर बैठे हैं। युवती युवक की गोद में लेटी हुई है और दोनों एक दूसरे को किस कर रहे हैं। दोनों बिना किसी झिझक और संकोच के एक दूसरे को लिपलॉक कर रहे हैं। फोटो वायरल होने के बाद मेट्रो में निगरानी बढ़ा दी गई है।
इस वीडियो को सामने की सीट पर बैठे किसी युवक ने रिकॉर्ड किया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। वायरल हो रही वीडियो पर लोगों की ओर से कई तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। एक यूजर ने डीसीपी दिल्ली मेट्रो को टैग करते हुए ट्विटर पर लिखा है, क्या तुम जाग रहे हो?
@SonOfChoudhary नाम के यूजर ने क्लिप शेयर करते हुए लिखा कि, दिल्ली मेट्रो का नाम बदलकर पोर्नहब क्यों नहीं रख देते?  एक अन्य यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि, लड़का लड़की को सीपीआर दे रहा है। । वीडियो के सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद कई यूजर्स ने दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन के मैनेजमेंट को लेकर सवाल उठाए हैं।
Delhi Metro: अब मेट्रो में डांस, रील ,अश्लील हरकत नहीं होगी बर्दाश्त,
DMRC ने बनाया एक्शन प्लान

दिल्ली मेट्रो में लगातार सामने आ रही इस तरह की घटनाओं के देखते हुए दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने इसे लेकर सख्ती दिखाई है। मेट्रो में पेट्रोलिंग करने के लिए फ्लाइंग स्कवॉड तैयार किया है। 'दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन' के संचालन और रखरखाव अधिनियम एक्ट में धारा-59 के तहत अभद्रता को दंडनीय अपराध माना गया है।

No comments:

Post a Comment