Breaking

Sunday, August 27, 2023

जींद में मखंड के सरपंच पर फायरिंग:भाई की बाजू में लगी गोली; बाइक पर पानी लेने जा रहे थे दोनों, FIR

जींद में मखंड के सरपंच पर फायरिंग:भाई की बाजू में लगी गोली; बाइक पर पानी लेने जा रहे थे दोनों, FIR
हरियाणा में जींद के उचाना क्षेत्र के गांव मखंड में सरपंच जगबीर और उसके भाई कर्मबीर पर अज्ञात व्यक्ति ने फायरिंग कर दी। इसमें एक गोली सरपंच के भाई की बाजू में लगी। उसे इलाज के लिए हिसार के निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। उचाना थाना पुलिस ने सरपंच जगबीर की शिकायत पर गांव के ही एक युवक के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में मखंड गांव के सरपंच जगबीर ने बताया कि शाम को घर में पीने का पानी खत्म हो गया था, इसलिए वह अपने चचेरे भाई कर्मबीर के साथ बाइक पर कैंपर लेकर पानी लेने के लिए जा रहा था। वह बाइक चला रहा था और कर्मबीर उसके पीछे बैठा हुआ था। जलघर पहुंचने से पहले पीछे से बाइक सवार युवक ने गोली चला दी। फायरिंग की आवाज सुन उसने बाइक रोकी और पता चला कि कर्मबीर की बा
जू में गोली लगी है।
उसने शोर मचाया तो बाइक सवार वहां से भाग गया। अंधेरा होने के कारण वह सही से हमलावर को नहीं देख पाया। आसपास के लोगों की मदद से कर्मबीर को हिसार के निजी अस्पताल में ले गए। जगबीर ने कहा कि उन्हें शक है कि गांव के ही जयभगवान ने उन पर फायरिंग की है।
जयभगवान परिवार द्वारा पंचायत चुनावों के दौरान हुए झगड़े की रंजिश रखी जा रही है। पेयजल के मामले को लेकर भी जयभगवान परिवार के साथ उनकी कहासुनी हो चुकी है। ऐसे में उन्हें शक है कि गोली चलाने वाला जयभगवान ही था। उचाना थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

No comments:

Post a Comment