Breaking

Thursday, October 12, 2023

यमुनानगर में चौकाने वाला मामला आया सामने, डायल 112 की गाड़ी हुई चोरी; जानें पूरा मामला

यमुनानगर में चौकाने वाला मामला आया सामने, डायल 112 की गाड़ी हुई चोरी; जानें पूरा मामला 
यमुनानगर : हरियाणा के जिला यमुनानगर में पुलिस की एक लापरवाही सामने आई है। लापरवाही ऐसी है कि अब इसका खामियाजा प्रशासन को ही भुगतना पड़ रहा है। हिरासत में लिया गया एक शख्स पुलिस से बचने के लिए डायल- 112 की गाड़ी लेकर भाग गया। पुलिस टीम घरेलू विवाद सुलझाने पहुंची थी।
*Dial 112 Police
इस तरह कार लेकर भागा*

मिली जानकारी के मुताबिक, घरेलू विवाद की सूचना मिलने के बाद पुलिस की एक टीम खुर्दी गांव की ओर जा रही थी लेकिन कुछ लोगों को आपस में बहस करते देख उन्होंने बीच रास्ते में ही गाड़ी रोक दी। उनकी टीम ने हस्तक्षेप किया और एक व्यक्ति को हिरासत में ले लिया। इसके बाद, पुलिस दोबारा खुर्दी गांव के लिए रवाना हो गई। वहां पहुंचने के बाद पुलिस अधिकारी घर के अंदर गए लेकिन वे अपने साथ कार की चाबी ले जाना भूल गए।
*उच्च अधिकारियों ने की रिपोर्ट तलब*

जब टीम विवाद सुलझाने की कोशिश कर रही थी, कार में इंतजार कर रहा संदिग्ध वाहन लेकर भाग गया। पुलिस ने मोटरसाइकिल पर संदिग्ध का पीछा किया। बाद में पुलिस वैन को घटना स्थल से 10 किमी दूर एक सुनसान इलाके में बरामद किया गया। एक वीडियो में पुलिस अधिकारियों को जंगल में कार की चाबी खोजते हुए दिखाया गया है। मामला चर्चा का विषय बना हुआ है। उच्च अधिकारियों ने इस पर रिपोर्ट तलब की है।

No comments:

Post a Comment