Breaking

Monday, October 9, 2023

*कांग्रेस ने हमेशा जातिवाद की राजनीति कर देश को बांटने की कोशिश की है : गृह मंत्री अनिल विज*

*कांग्रेस ने हमेशा जातिवाद की राजनीति कर देश को बांटने की कोशिश की है : गृह मंत्री अनिल विज*
चंडीगढ़, 09 अक्टूबर - हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री और विपक्ष के नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा दिए गए बयान पर तंज कसते हुए कहा कि "पहले हुडडा अपना तो तय कर लें उनके नाम पर तो कोई राजी नहीं हो रहा है कि इनको सीएम बनाकर चुनाव लड़ाया जाए"। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा आज तक जातिवाद की राजनीति की है। 
पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने देश को बांटने और टुकड़े टुकड़े करने की हमेशा कोशिश की है। उन्होंने कहा कि किसी को भी (उप मुख्यमंत्री) बनाओं लेकिन इस तरह से कहना उचित नहीं है। गौरतलब है की हुडडा ने एक बयान में कहा था कि अगर हरियाणा में कांग्रेस की सरकार आती है तो उप-मुख्यमंत्री ब्राह्मण समाज का होगा। 
*एशियन गेम्स में मेडल जीतने पर खुशी जताई*

एशियन गेम्स में भारत ने 100 से ज्यादा मेडल हासिल किए जिस पर गृह मंत्री अनिल विज ने खुशी जाहिर की ओर सभी खिलाड़ियों को इसके लिए बधाई दी। उन्होंने कहा कि यह हमारे प्रधामंत्री नरेंद्र मोदी का खिलाड़ियों के प्रति स्नेह है जो खिलाड़ियों को एनर्जी से भर देता है। खिलाड़ियों के बहुत मेडल आ रहे हैं और हरियाणा में भी काफी मेडल आए है क्योंकि हरियाणा खिलाड़ियों की धरती है और मुझे बहुत खुशी है कि अबकी बार अंबाला के खिलाड़ी ने भी स्वर्ण पदक जीता है। 
*अपराधियों, घोटाले, स्कैम करने वालों के लिए (भाजपा) तो बहुत बड़ा खतरा है*

वही, केरल के मुख्यमंत्री ने बयान दिया जिसमे उन्होंने कहा था की अगर तीसरी बार भाजपा सरकार आती है तो देश लिए खतरा है। इस पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अपराधियों के लिए, घोटाले बाजों के लिए, स्कैम करने वालों के लिए तो बहुत बड़ा खतरा है और आज भी है और तभी सारा विपक्ष त्राहिमाम त्राहिमाम कर रहा है।

No comments:

Post a Comment