Breaking

Saturday, November 18, 2023

क्या बलराज कुंडू को जींद जिले की जनता समर्थन देगी?

क्या बलराज कुंडू को जींद जिले की जनता समर्थन देगी?
जींद: जींद में कल होने वाली हरियाणा जन सेवक पार्टी की जन सेवा संकल्प रैली की तैयारी पूरी हो गई है। रैली के लिए एकलव्य स्टेडियम पूरी तरह से सज कर तैयार हो गया है। रैली में आने वाले लोगों के बैठने के लिए कुर्सियों की व्यवस्था की गई है।
रैली की तैयारियों का जायजा लेने के लिए जन सेवा पार्टी के सुप्रीमो और महम से विधायक बलराज कुंडू एकलव्य स्टेडियम पहुंचे। यहां उन्होंने रैली की तैयारियों को बारीकी से देखा और कुछ आवश्यक दिशा निर्देश भी जारी किए। रैली स्थल पर पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए महम विधायक ने कहा कि रैली के लिए जो उत्साह लोगों में नजर आ रहा है उसे देखकर कहा जा सकता है कि यह रैली अब तक हुई सभी रैलियों का रिकॉर्ड तोड़ देगी। उन्होंने दावा किया कि रैली अब एक पार्टी की नहीं बल्कि हरियाणा के तमाम युवा बेटे बेटियों की अपनी रैली है।
यहां बता दें कि यह हरियाणा जनसेवक पार्टी की पहली रैली है।  इस रैली में महम से निर्दलीय विधायक हरियाणा में विधानसभा और लोकसभा चुनावों को लेकर हुंकार भरने का काम करेंगे। वह लोकसभा चुनाव में भी अपने उम्मीदवार उतारने का ऐलान पहले ही कर चुके हैं।
रैली में कई दिग्गज नेताओं के आने की उम्मीद है। इनमें उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक, राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जयंत चौधरी, गुजरात के पूर्व सीएम शंकर सिंह वाघेला, भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद आदि प्रमुख नाम हैं। हालांकि खुद बलराज कुंडू रैली से पहले किसी नाम का खुलासा करने से परहेज कर रहे हैं। वह कहते हैं कि इस मामले में सस्पेंस रखना जरूरी है। ऐसे में रैली में कौन से दिग्गज आएंगे? इस बात का अंतिम खुलासा रैली में ही हो पाएगा।

No comments:

Post a Comment