Breaking

Sunday, December 31, 2023

जनता परेशान , सत्ताधारी खेल रहे कमीशन- कमीशन का खेल : भारद्वाज

जनता परेशान , सत्ताधारी खेल रहे कमीशन- कमीशन का खेल : भारद्वाज
जींद: हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी सदस्य रघवीर भारद्वाज ने कहा कि जहां किसान ,कमेरा ,मजदूर ,व्यापारी और दुकानदार आंदोलन करने पर मजबूर हो जाए उससे साफतौर पर मायने निकलते हैं कि वहां की सल्तनत को संभालने वाले नकारा हो चुके हैं। आज जींद ही नहीं पूरे हरियाणा के लोग गठबंधन सरकार से परेशान चल रहे हैं।

प्रॉपर्टी आईडी, परिवार पहचान पत्रों में सरकार ने जिंदगी को उलझा कर रख दिया है। सत्ताधारी कमीशन -कमीशन का खेल खेलने में मशगूल हैं और जनता परेशानी के आंसू निकल रही है।
कांग्रेस नेता रघुवीर भारद्वाज अपराही मोहल्ला में स्थानीय लोगों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान लोगों ने सिवरेज, गलियों की समस्या, प्रॉपर्टी आईडी की आड़ में चल रहे भ्रष्टाचार के खेल को लेकर अपना दुखड़ा सुनाया।

स्थानीय लोगों ने इस दौरान उनका फूल मालाओं से स्वागत किया।भारद्वाज ने कहा कि जनहितों से जुड़े मसलों को लेकर सत्ताधारी गूंगे और बहरे हो चुके हैं। सतासिनों को लोगों की परेशानियों से कोई मतलब नहीं है।
यही कारण है कि हर वर्ग आंदोलन करता नजर आ रहा है। उन्होंने कहा कि सत्ताधारियों की नकारा सोच के कारण जींद के व्यापारी और दुकानदार आंदोलन करने पर मजबूर हैं। सिटी रेलवे स्टेशन के पास अंडरपास बनवाने और गलियों, सड़कों को दुरुस्त करवाने के लिए दुकानदारों द्वारा आंदोलन का रास्ता इख्तियार करना इस बात का प्रमाण है कि सत्ताधारी कुंभकरणी नींद में सोए हुए हैं। ऐसे स्वार्थी नेताओं को जींद की जनता 2024 में आईना दिखाने का काम करेगी।

No comments:

Post a Comment