Breaking

Sunday, December 31, 2023

मोहना रोड पर बनाए जाने वाले एलिवेटेड पुल का सपना जल्द होगा पूरा - मूलचंद शर्मा

मोहना रोड पर बनाए जाने वाले एलिवेटेड पुल का सपना जल्द होगा पूरा - मूलचंद शर्मा
चंडीगढ़ - हरियाणा के परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि मोहना रोड पर बनाए जाने वाले एलिवेटेड पुल का सपना अब जल्द ही पूरा होने जा रहा है पीडब्ल्यूडी विभाग द्वारा बनाए जाने वाले इस पुल का टेंडर आज खुल गया है और अब नए साल में कुछ ही दिनों में इस पुल की आधारशिला रखी जाएगी।

        परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा शनिवार को बल्लभगढ़ के आर्य नगर के निवासियों को करीब 1 करोड़ की लागत से बनने वाली आरएमसी गलियों की सौगात देने उपरांत संबोधित कर रहे थे।

        परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल का आभार प्रकट करते हुए कहा कि बल्लभगढ़ के विकास में प्रदेश के मुख्यमंत्री ने जमकर विकास के लिए धनराशि दी। देश में प्रधानमंत्री श्री। नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में और प्रदेश में मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल जी नेतृत्व में चहुमुखी विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। जिसके कारण आज बल्लभगढ़ विकास के पथ पर है।  बल्लभगढ़ की करीब 50 कॉलोनी और पृथला विधानसभा क्षेत्र सहित करीब 84 गांव के साथ-साथ जेवर एयरपोर्ट आने जाने में मोहना रोड के एलिवेटेड पुल का लाभ लोगों को मिलेगा। वही बल्लभगढ़ विधानसभा के सेक्टरों और आईएमटी एरिया को इस पुल का लाभ मिलेगा। बल्लभगढ़ मोहना रोड पर लगने वाले लंबे जाम से लोगों को राहत मिलेगी।

        उन्होंने कहा कि शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के कुशल मार्गदर्शन में विकसित भारत संकल्प यात्रा निकाली जा रही है। जहां लोगों को उनके घर द्वार पर सरकार की विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं और परियोजनाओं की जानकारी दी जा रही है। लोगों के परिवार पहचान पत्र सहित सरकारी जनकल्याणकारी  योजनाओं और परियोजनाओं का आन लाइन प्लेटफार्म प्रणाली पर लाभ दिया जा रहा है।

No comments:

Post a Comment