Breaking

Thursday, February 1, 2024

आज जीन्द पहुंचेगी संदेश यात्रा

आज जीन्द पहुंचेगी संदेश यात्रा 
17 जनवरी को हिसार से शुरू हुई थी यह संदेश यात्रा
सभी 10 लोकसभा क्षेत्रों व हरियाणा के 22 जिलों को कवर करेगी यह यात्रा
जीन्द : पूरे प्रदेश का दौरा कर रही कांग्रेस की संदेश यात्रा 1 फरवरी को जीन्द की जाट धर्मशाला पहुंचेगी। इस संदेश यात्रा को राष्ट्रीय नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला संबोधित करेंगे। रणदीप सुरजेवाला के नजदीकी राजकुमार गोयल ने बताया कि इस अवसर पर हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी पूर्व अध्यक्षा कुमारी शैलजा, पूर्व सीएलपी लीडर किरण चौधरी सहित कई विधायक, पूर्व विधायक, वरिष्ठ नेतागण व स्थानीय नेता मौजूद रहेंगे। राजकुमार गोयल ने बताया कि यह यात्रा 17 जनवरी से हिसार से शुरू हुई थी जो हरियाणा के सभी 10 लोकसभा क्षेत्रों को कवर करेगी। यात्रा हरियाणा के 22 जिलों से गुजरेगी।गोयल ने बताया कि इस यात्रा को लेकर जीन्द में प्रचार जोरो पर है। पिछले कई दिनों से लगातार जनसम्पर्क अभियान चलाया जा रहा है। जहां स्थानीय नेता गांव गांव जाकर प्रचार कर रहे है वही शहर में वार्ड वार्ड जाकर भी इस संदेश यात्रा का प्रचार किया जा रहा है। 
पूरे शहर को फ्लेक्सों से रंग दिया है। राजकुमार गोयल ने बताया कि यह संदेश यात्रा 17 जनवरी को हिसार से शुरू हुई थी जो हरियाणा के सभी 10 लोकसभा क्षेत्रों व हरियाणा के 22 जिलों को कवर करेगी। हिसार से 17 जनवरी से शुरू हुई यह यात्रा महेंद्रगढ़, दादरी, पानीपत, करनाल, भिवानी इत्यादि जिलों से होती हुई 1 फरवरी को भिवानी रोड बाईपास से होते हुए रोहतक रोड बाईपास, गोहाना रोड बाईपास के रास्ते सायं करीबन 4 बजे जाट धर्मशाला जीन्द पहुंचेगी। 
गोयल ने बताया कि इस अवसर पर एक जनसभा का आयोजन किया जाएगा। जनसभा को कांग्रेस के दिग्गज नेता रणदीप सुरजेवाला के साथ साथ कुमारी शैलजा, किरण चौधरी संबोधित करेंगे।

No comments:

Post a Comment