Breaking

Friday, April 26, 2024

हरियाणा में भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने किसे बताया 'वोट कटवा', कहा- 'लड़ाई कांग्रेस और...'

हरियाणा में भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने किसे बताया 'वोट कटवा', कहा- 'लड़ाई कांग्रेस और...'
चंडीगढ़ : हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने शुक्रवार (26 अप्रैल) को दावा करते हुए कहा कि राज्य की 9 लोकसभा सीटों पर कांग्रेस और बीजेपी के बीच सीधी फाइट होगी। उन्होंने कहा कि समाज के सभी वर्ग कांग्रेस का समर्थन कर रहे हैं और हमारे पास उम्मीदवारों का अच्छा ग्रुप है। राज्य में कांग्रेस और बीजेपी के बीच सीधी लड़ाई की भविष्यवाणी करते हुए हुड्डा ने जेजेपी और आईएनएलडी का सीधे तौर पर नाम लिए बिना वोट कटवा करार दिया।
हरियाणा की 10 लोकसभा सीटों में से 9 पर चुनाव लड़ रही कांग्रेस ने गुरुवार (25 अप्रैल) को आठ सीटों पर अपने उम्मीदवारों की घोषणा की। पार्टी ने अभी तक गुरुग्राम सीट के लिए अपने उम्मीदवार की घोषणा नहीं की है। 
*कांग्रेस और बीजेपी के बीच सीधी लड़ाई- हुड्डा*

पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा, ''लोकसभा चुनाव में यहां कांग्रेस और बीजेपी के बीच सीधी लड़ाई होने जा रही है। अन्य वोट काटने वाली पार्टियां हैं और मतदाता उन्हें खारिज कर देंगे। पूर्व सीएम हुड्डा ने पहले कहा था कि अजय सिंह चौटाला के नेतृत्व वाली जेजेपी ने भले ही बीजेपी से नाता तोड़ लिया है, लेकिन दोनों आपस में मिले हुए हैं. पूर्व सीएम ने कहा कि बेरोजगारी, महंगाई, कानून-व्यवस्था और किसानों से जुड़े मुद्दे आज ज्वलंत मुद्दे हैं।
*भूपेंद्र सिंह हुड्डा का बीजेपी पर हमला*

हरियाणा में सत्तारूढ़ बीजेपी पर निशाना साधते हुए कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि वे केवल बड़े-बड़े दावे करते हैं, लेकिन उनके पास किसी भी क्षेत्र में दिखाने के लिए कोई काम नहीं है। इस बीच, हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष उदय भान ने भी कहा कि कांग्रेस और बीजेपी के बीच सीधा मुकाबला होगा। कांग्रेस नेता उदय भान ने बताया कि राहुल गांधी, प्रियंका गांधी वाड्रा और पार्टी प्रमुख मल्लिकार्जुन खरगे समेत वरिष्ठ कांग्रेस नेता अगले महीने हरियाणा में प्रचार करेंगे।
हरियाणा में सत्तारूढ़ बीजेपी ने आम चुनाव की घोषणा से तीन दिन पहले 13 मार्च को हरियाणा की 6 लोकसभा सीटों के लिए अपने उम्मीदवारों की घोषणा की थी। 24 मार्च को बाकी चार उम्मीदवारों के नाम घोषित किए थे। प्रदेश की सभी 10 लोकसभा सीटों के लिए मतदान 25 मई को छठे चरण में होगा।

No comments:

Post a Comment