Breaking

Saturday, July 6, 2024

दुष्यंत या दिग्विजय लड़ें राज्यसभा चुनाव, समर्थन दे सकती कांग्रेस', पूर्व CM भूपेंद्र हुड्डा ने कसा तंज

'दुष्यंत या दिग्विजय लड़ें राज्यसभा चुनाव, समर्थन दे सकती कांग्रेस', पूर्व CM भूपेंद्र हुड्डा ने कसा तंज
चंडीगढ़ : हरियाणा में दीपेंद्र हुड्डा के लोकसभा सदस्य बनने के बाद रिक्त हुई राज्यसभा सीट को लेकर राजनीति जारी है। भाजपा के खिलाफ विपक्ष का साझा प्रत्याशी उतारने के लिए कांग्रेस पर दबाव बना रही जजपा पर पलटवार करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री और विपक्ष के नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि दुष्यंत चौटाला खुद चुनाव लड़ें या फिर अपने भाई को राज्यसभा चुनाव लड़ाएं। फिर वोट मांगने उनके पास आएं। कांग्रेस उन्हें समर्थन दे सकती है।2दुष्यंत चौटाला ने जहां हुड्डा पर भाजपा की मदद करने का आरोप लगाते हुए राज्यसभा चुनाव में सामाजिक व्यक्ति को उतारने और साझा प्रत्याशी को समर्थन की गारंटी दी है, वहीं विपक्ष के नेता ने पूर्व उपमुख्यमंत्री को चुनौती देते हुए कहा है कि पहले अपने सभी दस विधायकों को साथ लाकर तो दिखाएं। *मजबूत व जिताऊ उम्मीदवारों को मिलेगी टिकट- हुड्डा*
विधानसभा चुनावों से जुड़े सवाल पर हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस पूरी तरह तैयार है। टिकट बंटवारा सर्वे के आधार पर होगा और मजबूत व जिताऊ उम्मीदवारों को ही टिकट मिलेगी।
भूपेंद्र हुड्डा ने शनिवार को अपने निवास पर मीडिया से बातचीत में कहा कि भाजपा सरकार का मतलब फ्लाप योजनाओं का अंबार है। सीएम विंडो, हरपथ ऐप, क्षतिपूर्ति पोर्टल, मेरी फसल-मेरा ब्योरा, फैमिली आईडी, प्रॉपर्टी आइडी, ई-टेंडरिंग और आयुष्मान समेत सभी योजनाएं बुरी तरह विफल साबित हुईं।

No comments:

Post a Comment