Breaking

Friday, July 5, 2024

जींद विधानसभा की जनता परिवारवाद की राजनीति से छुटकारा पाना चाहती हैं : गिल

जींद विधानसभा की जनता परिवारवाद की राजनीति से छुटकारा पाना चाहती हैं : गिल

हरियाणा प्रदेश से बेरोजगारी को चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा खत्म करेंगे : गिल 
जींद : हरियाणा में विधानसभा चुनाव को महज 3 महीने से कम का समय रह गया हैं। जींद विधानसभा सीट से भाईचारा बैठक के दौरान अपनी मजबूत दावेदारी का आगाज कर चुके कांग्रेस नेता प्रदीप गिल अब जींद विधानसभा की हर गली हर कॉलोनी व विधानसभा के हर गांव में चाय कार्यक्रम के दौरान लोगों से जनसंपर्क कर रहे हैं। प्रदीप गिल को चाय कार्यक्रम के दौरान आम-जनता का भारी जनसमर्थन मिल रहा हैं। 
आज शुक्रवार के दिन कांग्रेस नेता प्रदीप गिल ने जींद विधानसभा के गांव जाजवान, जलालपुर खुर्द व शाम को जींद शहर की कपड़ा मार्किट में चाय कार्यक्रम में शिरकत की। चाय कार्यक्रम के दौरान गिल का लोगों द्वारा फूल-मालाओं से स्वागत किया गया। गिल ने कहा आज भाईचारा बैठक को सफल बनाकर जींद की जनता ने मुझको आशिर्वाद देने का काम किया हैं और आज विधानसभा के जिस गांव व कॉलोनी में जाता हूँ तो युवाओं का जोश कांग्रेस पार्टी की तरफ देखने को मिलता हैं। लोकसभा चुनाव में जनता ने दिखा दिया हैं कि हरियाणा बदलाव चाहता हैं आज भाजपा की सरकार से हर वर्ग दुःखी व परेशान हैं आज जनता कांग्रेस पार्टी व चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा की तरफ एक उम्मीद से देख रही हैं, कि यही हैं जो हरियाणा का विकास कर सकते हैं और हरियाणा प्रदेश से बेरोजगारी को खत्म कर सकते हैं। गिल ने कहा जींद विधानसभा की जनता परिवारवाद की राजनीति से छुटकारा पाना चाहती हैं और किसी ऐसे व्यक्ति को जींद विधानसभा से विधायक देखना चाहती हैं जो उनके बीच से हो और उनके मुद्दों को विधानसभा में उठाये।  
चाय कार्यक्रम के दौरान सुखदेव झिमर,अजित गोस्वामी,प्रदीप,शमशेर मोर,अजमेर प्रजापत,लीलू वाल्मीकि,पवन मोर,अनिल मोर,सोनू चहल,मेजर रमेश,मिठू धानक आदि मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment