Breaking

Monday, April 27, 2020

वाल्मीकि समाज के प्रबुद्ध लोग आए आगे - कोरोना योद्धाओं पर पुष्प वर्षा कर बढ़ाया मान

(संजय)जींद, 27 अप्रैल- भिवानी रोड पर रहने वाले वाल्मीकि समाज के प्रबुद्ध लोगों ने सफाई सैनिक, मीडिया कर्मियों व सुरक्षा कर्मियों का फुलों की माला व पुष्प वर्षा के साथ  स्वागत किया।
पुलिस स्टाफ की तरफ से  डीएसपी धर्मवीर खरब, एसआई रामकुमार दहिया, महिला एसआई के साथ साथ अनेक पुलिस कर्मी, मीडिया कर्मी धर्मवीर शर्मा, संजय तिरंगाधारी, संजय शर्मा, रोहताश भोला, सोनू जी न्यूज, जसवंत कंडेला आदि ने भाग लिया। जबकि सफाईकर्मियों की तरफ से हरबंस टांक, मुकेश, रेशमा, सुरेन्द्र, संदीप, सुनील , बीरभान, जितेन्द्र आदि शामिल हुए।
डीएसपी धर्मवीर खर्ब ने इस मौके पर कहा कि वैसे तो पुलिस बल समाज की सेवा के  लिए हमेशा तत्पर रहता हैं, मगर आपके सम्मान को देखते हुए हम 24 घंटे भी काम करना पड़े हम तैयार रहेंगे। उन्होंने समाज के लोगों से लोक डाऊन का पालन करने की अपील भी की।
वाल्मीकि समाज की तरफ के नेता देवीदास वाल्मीकि ने सफाई सैनिकों, मीडिया कर्मी, पुलिस कर्मियों के साथ साथ स्वास्थ्य कर्मियों को करोना युद्ध का अग्रणी दूत बताया। प्रधानमंत्री के फैसले को जनता के हित में सरहानीय कदम बताया।
प्रदेश सरकार द्वारा स्वास्थ्य कर्मियों के दोगुने वेतन करने को अभूतपूर्व क़रार दिया और साथ ही साथ सफाई कर्मियों, मीडिया कर्मियों का कोरोना संकट काल में दोगुना वेतन करने की अपील की। वाल्मीकि समाज की तरफ से सरकार द्वारा करोना के लिए किसी भी फैसले का साथ देने का वायदा भी उन्होंने किया।
इस मौके पर वाल्मीकि समाज की तरफ से पवन टांक, गोविंद, रामचरण, दीपक, कलीराम, मुकेश गायचंद, विजय कुमार आदि ने मुख्य भूमिका निभाई।

No comments:

Post a Comment